जानिए किन तीन बॉलीवुड सेलेब्स के खिलाफ दूसरी बार दर्ज हुई FIR

1 min


FIR

बॉलीवुड के तीन सेलेब्स जिसमें एक्ट्रेस रवीना टंडन, फिल्म निर्माता फराह खान और कॉमेडियन भारती सिंह तीनों के खिलाफ दूसरी बार FIR दर्ज की गई है। खबर है कि तीनों पर एक बार फिर से धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने का आरोप लगा है। इसी के चलते पंजाब के फिरोजपुर के एसएसपी विवेक शील सोनी ने बताया, ‘शनिवार को सेलिब्रिटीज के खिलाफ IPC की धारा 295-A के तहत केस दर्ज किया गया है। ये FIR कंबोज नगर मे रहने वाले एक व्यक्ति के द्वारा शिकायत करने के बाद दर्ज की गई है।

क्या है पूरा मामला जानें

तीनों बॉलीवुड की हस्तियों पर आरोप है कि तीनों ने ईसाई सुमदाय की धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाया है। पहले भी खबर आई थी कि पहले भी अमृतसर के अजनाला में इन फिल्मी सेलीब्रेटीज के खिलाफ केस दर्ज किया जा चुका है। मगर हाल ही में फिरोजपुर छावनी में एक बार फिर से केस दर्ज किया गया है।

सूत्र बताते है टीवी के मशहूर लोकप्रिय कॉमेडियन शो में फिल्म निर्माता फराह खान ने पवित्र बाइबल से लिए शब्द को बोला और इसी के साथ शो में ब्लैक बोर्ड पर कॉमेडियन भारती सिंह और अभिनेत्री रवीना टंडन को लिखने का कहा था। खबर है कि तीनों लोगों ने बाइबल की इस पवित्र शब्दावली का मजाक उड़ाया है। इसी के साथ तीनों हस्तियो ने ईसाई सुमदाय की धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुचाया है। खबर आ रही है कि पंजाब में तीनों के खिलाफ कुछ जगह प्रोटेस्ट भी हो रहे है। इतना ही नही महाराष्ट्र में तीनों के खिलाफ केस दर्ज किए गए है। यह शो क्रिसमस की शाम लोगों के सामने आया था। 

फराह खान ने मांगी माफी

विवाद के चलते सोशल मीडिया पर फराह खान का ट्वीट सामने आया है। ट्वीट मे फराह ने लोगों की धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुचाने के लिए लोगों से माफी मांगी है। फराह नें ट्वीट में लिखा है कि मैं इस बात से दुखी हुं कि हाल ही में आए हमारे एपिसोड ने अंजाने में लोगों की धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुचाया है। मैं सभी धर्म का सम्मान करती हूं। मेरा कभी भी किसी को भी दुख पहुंचाने का कोई मकसद नही होता है। मेरी पूरी टीम रवीना टंडन, भारती सिंह सभी इस बात को लेकर बेहद दुखी है और हम सभी माफी मांगते है।

आगे पढ़े- बेहद क्यूट है सलमान खान की भांजी आयत, आयुष शर्मा ने शेयर की पहली फोटो


Like it? Share with your friends!

Hasmine saifi

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये