मेघना मिश्रा और असीस कौर देंगी गाना बॉलीवुड म्यूजिक प्रोजेक्ट में प्रस्तुति

1 min


राजधानी दिल्ली गाना बॉलीवुड म्यूजिक प्रोजेक्ट, मल्टी-शैली बॉलीवुड संगीत समारोह की मेजबानी के लिए तैयार है। 27 एवम् 28 जनवरी को जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम मैदान में दूसरी बार आयोजित किये जाने वाले इस समारोह में बॉलीवुड संगीत क्षेत्र के कलाकार अपने प्रस्तुतिकरण से दिल्लीवासियों को झूमने गाने व नाचने पर मजबूर करेंगे।

विभिन्न कलाकारों के बीच इस साल की सबसे बड़ी फिल्मों में एक सीक्रेट सुपरस्टार की गायिका मेघना मिश्रा और बोलना फेम गायिका असीस कौर भी गाना बॉलीवुड म्यूज़िक प्रोजेक्ट में प्रदर्शन करने के लिए तैयार हैं।

दोनों ही युवा गायिकाओं ने पहले ही अपने गानों; मैं कौन हूँ, नचदी फिरां, बारिश व बोलना, से लोगों को दीवाना बनाते हुए उनका दिल जीता है। मेघना मिश्रा गाना बीएमपी में पहली ही बार प्रस्तुति देंगी, जबकि असीस कौर का यह दूसरा अवसर है। दोनों गायिकायें पहली बार यह मंच साझा करेंगी और पंजाबी व बॉलीवुड गीतों के माध्यम से अपने प्रशंसकों को मुग्ध करती नज़र आयेंगी।

बेहद उत्साहित गायिका मेघना मिश्रा ने बताया, “गाना बॉलीवुड म्यूजिक प्रोजेक्ट में पहली बार प्रस्तुतिकरण को लेकर मैं बहुत रोमांचित हूं। गायिका असीस कौर के साथ मंच को साझा करना शानदार अवसर है इसके लिए मैं भाग्यशाली हूं। हम दोनों के पास मंच का अच्छा तालमेल है। उसकी आवाज़ बहुत शक्तिशाली और मनमोहक है मुझे यकीन है कि दिल्लीवासी हमारे साथ नए बॉलीवुड और पंजाबी गीतों का पूरा आनंद लेंगे, गाना बीएमपी में।“ समारोह के लिए टिकट बुक माय शो पर उपलब्ध हैं।


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये