रिलीज हुआ ‘सीक्रेट सुपरस्टार’ का दूसरा गाना मेरी प्यारी अम्मी देखें वीडियो

1 min


आमिर खान की आगामी फिल्म ‘सीक्रेट सुपरस्टा’र का दूसरा गाना ‘मेरी प्यारी अम्मी’ रिलीज हो गया है। रिलीज हुआ यह गाना काफी इमोशनल है। फिल्म के इस गाने के शुरुआत में जायरा बुर्का पहने खुद को इंट्रोड्यूश करते हुए कहती हैं कि हैलो एवरीवन ये मेरा दूसरा विकेंड हैं और ये गाना मेरी अम्मी के लिए. इस गाने में जायरा और उनकी अम्मी बीच की नजदीकियों को दिखाया गया है. जाय़रा इस गाने में अपनी अम्मी की खूबियों को गिनवाते हुए नजर आ रही हैं। ये गाना देखकर आपको अपनी मां के साथ बिताए गए कई पल याद आ जाएंगे।

इस गाने को मेघना मिश्रा ने अपनी आवाज दी है गाने को म्यूजिक अमित त्रिवेदी ने दिया तो वही इसके बोल कुशर मुनीर ने लिखे है। मेघना मिश्रा ने इस फिल्म का पहला गाना मैं कौन हूं को भी अपनी आवाज में गाया था।

‘सीक्रेट सुपरस्टार’ में जायरा वसीम एक 14, 15 साल की बच्ची का किरदार निभा रही हैं जो एक सिंगर बनना चाहती हैं, लेकिन उनके पिता उनको इसकी इजाजत नहीं देते इसलिए वह यूट्यूब के जरिए अपने इस हुनर से दुनिया को रुबरू कराती हैं। फिल्म में आमिर खान केमियो करते हुए नजर आएंगे। यह फिल्म आमिर खान के प्रोडक्शन में बनी है फिल्म का निर्देशन अद्वैत चंदन ने किया है फिल्म 19 अक्टूबर को रिलीज होगी।

 


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये