इन ब्लैक कपड़ो में पंजाब की अभिनेत्री सिधिका शर्मा लग रही बड़ी ही कातिल देखिये उनकी हॉट तस्वीरें।

1 min


ब्लैक न केवल एक कलर है, बल्कि एक भावना भी है। ब्लैक कलर के कपड़े बेहद आकर्षक दिखाई देते है, और हर कोई उन्हें पहनता हैं। सबसे चहेती अभिनेत्री सिद्धिका शर्मा भी ब्लैक आउटफिट्स से काफी प्रभावित हैं। उसके इंस्टाग्राम फीड पर ब्लैक कलर के पहने हुवे कई ऑउटफिट्स हैं| जिसमे वो बेहद खूबसूरत दिखाई दे रही है। ब्लैक कलर के ओउत्फिट्स अपने सुंदरता को उजागर करते है। आइए जानते हैं उनके 5 बेहतरीन ब्लैक आउटफिट्स के बारे में।

सिद्धिका शर्मा ब्लैक कलर के ऑउटफिटस में एक बॉस लेडी की तरह दिखाई दे रही हैं, अभिनेत्री ने क्लासिक ब्लैक लॉन्जरी, हाई सिल्वर स्टिलेटोस पहने हुए बोल्ड फोटोशूट किया हैं, और उनके बाल खूबसूरत दिख रहे हैं । अभिनेत्री ने तस्वीर को कैप्शन दिया है, “She hits like ECSTASY” वह तस्वीरो मई एक हॉट मेस की तरह दिखाई दे रही है।

अभिनेत्री ने तस्वीर को कैप्शन दिया है, “people who wear black live colourful lives” क्योंकि सिद्धिका शर्मा का ऑउटफिट सभी फॉर्मल इवेंट्स के लिए पहन जा सकते है। सिधिका शर्मा एक ऑल-ब्लैक ब्लेज़र में बेहद खुबरात लग रही है. जिसमें नेट ब्लैक-फ्लेयर के साथ उसका चोकर आकर्षक प्रभाव छोड़ता है।

अभिनेत्री सिधिका शर्मा अपनी ब्लैक ड्रेस में अदभुद दिख रही हैं क्योंकि ऐसा लगता है कि वह हमेशा विभिन्न प्रकार के कलर चुनती हैं।उन्होंने पोस्ट को कैप्शन देते हुवे कहा, “pic courtesy” सिधिका शर्मा के झुमके ऑउटफिट के साथ मैच करते है, और उनका ऑय मेकअप आंखों को मंत्रमुग्ध करता है।

इस बोल्ड ब्लैक आउटफिट में सिधिका शर्मा ने अपने लुक को चार चांद लगा दिया क्योंकि एक्ट्रेस की कलाई पर टैटू भी नजर आ रहा है। उन्होंने पोस्ट को कैप्शन देते हुवे कहा, “keep your heels, head and standards high.”  एक्ट्रेस ने इस तस्वीर में अपने स्टाइल गेम सवार है। उनकी सिल्वर हील्स के लुक को और भी आकर्षक बना रही हैं।

अभिनेत्री ने अपनी ब्लैक कलर की बिकनी और एक फैंसी ब्लैक लॉन्ग स्लीव बॉडीसूट में पोस्ट को कैप्शन देते हुए कहा, “some are lost in the fire, and some are built from it”। फैंस ने कमेंट सेक्शन में अपनी प्यारी अभिनेत्री के लिए अपना प्यार दिखाया है।

काम की चर्चा पर, सिद्धिका शर्मा को ओमकार कपूर के साथ ‘सौ सौ वारी खात लिखे’ में देखा गया था, और उनके पिछले सिंगल भी लाजवाब रहे थे, जैसे हार्डी संधू के साथ ‘ना जी ना’, ‘फुलकारी’, ‘लव कॉन्कर्स’ और ‘तौबा तौबा’ जैसे हिट गानों में देखी गई थी। सिद्धिका शर्मा जल्द ही बॉलीवुड में दिखाई देंगी। अभिनेत्री के लिए कई और आने वाले प्रोजेक्ट्स हैं जिनकी घोषणा वे जल्द ही करेंगी। पंजाबी फ्लिम ‘फुफड़ जी” में भी जल्द दिखाई  देंगी।
SHARE

Mayapuri