देखिये कैसे, अभिनेत्री प्रणति राय प्रकाश आयी नज़र पहाड़ो की खूबसूरती में खोये हुए, शेयर की यह थ्रोबैक फोटो

1 min


कश्मीर अपनी प्राकृतिक सुंदरता के लिए पहचाना जाता है जो हमें दूसरी दुनिया में ले जाने का एहसास करवाता है। प्रकृति की उपस्थिति में होना हमारे जीवन के सबसे सुखद अनुभवों में से एक साबित होता  है। इस बात से इंकार करना असंभव है कि उस शानदार सुंदरता में खो जाना एक संभावना ही है।

प्रणति राय प्रकाश, जो सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय हैं, समझती हैं कि अपने फंस को कैसे अपडेट रखा जाए और मन लुभाने वाली तस्वीरो से कैसे दिल जीत लिया जाये। अभिनेत्री एक उत्साही प्रकृति प्रेमी है। उत्तर में पली-बढ़ी वह हमेशा इससे घेरी हुई है। प्रणति अक्सर अपने दोस्तों के साथ ट्रेक पर प्रकृति की यात्रा पर जाती रहती है।

प्रणति ने पहाड़ों और समुद्र से घिरे कश्मीर में हवा के झोंके में खड़ी अपनी प्यारी थ्रोबैक तस्वीरें पोस्ट कीं है। नजारा सुकून देने वाला और खूबसूरत दोनों लग रहा था। उन्होंने टॉप के साथ बॉडी-कॉन डेनिम जीन्स पहनी हुई है, और उन्होंने नेवी ब्लू विंटर कोट जैकेट और ऊँची एड़ी के कैनवास जूते के साथ अपने लुक को पूरा किया। हवा में पोज देते हुए अभिनेत्री निश्चित रूप से बहुत खूबसूरत लग रही है, क्योंकि हवा के जोके से उसके बाल हवा में उड़ रहे हैं। प्रणति बहुत हे सुन्दर लग रही थी।

यह तस्वीर हमें आश्चर्यचकित करती है कि हमें अभिनेत्री की क्यूटनेस पर ध्यान देना चाहिए या लुभावने वाली प्रकृति पर।

प्रणति राय प्रकाश के काम की बात आती है, तो टॉप मॉडल का खिताब हासिल करने के बाद, उन्होंने हमें देखने के लिए कई अच्छी फिल्में और वेब सीरीज दी हैं, और उन्हें ‘लव आज कल 2’ में उनके उत्कृष्ट प्रदर्शन के लिए प्रशंसा मिली। अभिनेत्री को हाल ही में टेलीविजन स्टार ऋत्विक धनजानी के साथ एक प्रमुख डिजिटल वेब सीरीज ‘कार्टेल’ में उनके प्रदर्शन के लिए प्रशंसा मिली, और वह जल्द ही अब्बास मस्तान द्वारा निर्देशित एक प्रमुख डिजिटल फिल्म में अर्जुन रामपाल के साथ ‘पेंटहाउस’ में दिखाई देंगी।

SHARE

Mayapuri