गजब का ट्रांसफोर्मेशन.. कैसे फैट से फिट हुए ये सेलेब्स 

1 min


बॉलीवुड में आने के लिए लोगों को न जानें क्या क्या करना पड़ता है सिर्फ इसलिए की वो फिल्मों में अपना जलवा बिखेर पाए और दर्शकों के दिलों में अपनी जगह बना पाएँ ऐसे ही कुछ सेलेब्स के बारे में हम आपको बताने जा रहे है जो फिल्मों में डेब्यू करने से पहले एकदम अलग नजर आते है औऱ उन्होंने फिल्मों में अपना करियर बनाने के लिए दिन रात मेहनत की। ये हस्तियां कभी ओवर साइज हुआ करती थी लेकिन इन्होंने दिन रात मेहनत कर अपनी बॉडी को एक शेप दी… तो तस्वीरों में देखिए कुछ ऐसे ही सेलेब्स को

kareena_050814074653

करीना कपूर

करोड़ो लोगों के दिलों की धड़कन करीना को फिल्म टशन में जीरो साइज में सभी ने देखा। सुपर सेक्सी अदाओँ वाली करीना का स्क्रिन पर अलग ही जलवा नजर आता है लेकिन ये बात शायद बेहद कम ही लोग जानते हों कि खुद को इतनी परफेक्ट शेप में लाने के लिए करीना ने काफी मेहनत की है क्योंकि वो भी कभी ओवर साइज हुआ करती थी।

1566931_1437671520

अदनान सामी

सिंगर अदनाम सामी के बारे में आपको ये जानकर हैरानी होगी कि वो कभी 200 किलो के हुआ करते हैं लेकिन साल 2007 में उन्होंने अपने नए अवतार से सबको चौंका दिया। बताया जाता है कि उन्होंने एक साल में लगभग 130 किलो तक अपना वजन कम किया और वह दर्शकों को इस नए अवतार में काफी पसंद भी आए।

 

B4

जैकी भगनानी

फिल्म कल किसने देखा से ड़ेब्यू करने वाले जैकी जैसे अब नजर आ रहे है उसके लिए उन्होंने काफी मेहनत की है जैकी ने दिन रात मेहनत करके अपना 60 किलो वजन कम किया और खुद को एक नए लुक में ले आए। अब वो हमें फिल्मों में शर्टलेस पोज देते हुए भी नजर आते हैं।

zarine_050814074653

 

जरीन खान
जरीन खान को देखकर कोई ये नहीं कह सकता है कि वो भी कभी इतनी फैट रहीं होगी सलमान खान के साथ फिल्म वीर से अपने फिल्मी करियर की शुरूआत करने वाली इस अदाकारा को कैटरीना की हमशक्ल भी कहा जाता है। फिल्म में इन्हें इनके अभिनय के लिए खूब सराहना भी मिली साथ ही सलमान खान के साथ इनकी जोड़ी को दर्शकों ने काफी हद तक पसंद किया।

article-l-20141234310450638706000

सोनाक्षी सिन्हा

दबंग गर्ल सोनाक्षी सिन्हा फिल्मों में आने से पहले कुछ 90 किलो की हुआ करती थीं, लेकिन आज वो एक काफी हद तक फिट नजर आती हैं। इतना ही नहीं उन्होंने अपने जबरदस्त अपने अभिनय से लोगों के दिलों में जगह भी बना ली है। सोनाक्षी सिन्हा शत्रुघ्न सिन्हा की बेटी हैं। फिल्म दबंग के लिए इन्होंने अपने शरीर पर काफी मेहनत की और 30 किलों तक अपने वजन घटाया।

parineeti-chopra-fat

 

परिणीति चोपड़ा

फिल्म इश्कजादे में अपनी खूबसूरत अदाओं को जादु बिखरेने वाली ये अदाकारा भी कभी मोटी हुआ करती थी, लेकिन अब ये काफी ग्लैमरस लुक में नज़र आती हैं और इनकी फैन फॉलोइंग भी काफी लंबी है। परिणीति इस बात को खुद भी स्वीकार करती है कि फिल्मों में करियर बनाने से पहले वो फैट थी। इन्होंने लेड़िज वर्सिज रिकी बहल से बॉलीवुड में कदम रखा था।

B_Id_364241_Arjun_KApoor_fat

अर्जुन कपूर

जाने माने फिल्म निर्माता बोनी कपूर के बेटे फिल्मों में आने से कुछ 10 साल पहले ऐसे ही नजर आते हैं जैसा अभी आप इनको तस्वीर में देख रहे हैं। लेकिन फिल्म इश्कजादे से फिल्म जगत में कदम रखने वाले अर्जुन को उनकी पहली ही फिल्म में 6 पैक एब्स में देखा गया और अभी तक उन्होंने लगभग जितनी भी फिल्में की है दर्शकों को वो खासे पसंद आये हैं।

alia-bhatt-fat

आलिया भट्ट

फिल्म स्टूडेंट ऑफ द इयर से ड़ेब्यू करने वाली आलिया भट्ट अब भले ही पतली नज़र आती हो लेकिन वो भी कभी फैटी हुआ करती थी। हालांकि आलिया ने बेहद कम उम्र में काफी शोहरत लोकप्रियता हासिल कर ली है। ऊपर दी गई दो तस्वीर को देखकर इस बात का अंदाजा आसानी से लगाया जा सकता है कि जो आलिया अब इतनी खूबसूरत दिखाई देती हैं वो कभी मोटी हुआ करती थीं। आलिया फिल्ममेकर महेश भट्ट की बेटी हैं।

bhumi padnekar fat to fab (1)

भूमि पेडनेकर

दम लगा के हईशा की अदाकारा भूमि तकरीबन 72 किलो की थी जब उन्होंने ये फिल्म साइन की बावजूद इसके उन्होंने इस फिल्म में अपने किरदार के लिए अपना वजन और बढ़ाया। इस बात से ये जाहिर होता है कि भूमि अपने काम के लिए कितनी समर्पित हैं क्योंकि अक्सर लड़कियां अपना वजन बढ़ाने को लेकर कई बार सोचती हैं। हालांकि फिल्म के बाद भूमि ने खुद को पूरी तरह से बदला और अब वो एकदम फिट हैं।

 


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये