देखिए, क्यों बनी अभिनेत्री जॉर्जिया एंड्रियानी अपने हाउस हेल्प के बीच में रेफरी, साझा किया यह मज़ेदार वीडियो

1 min


जॉर्जिया एंड्रियानी हमेशा अपने सबसे क्यूट वीडियो और अपने हॉट पोज के लिए सुर्खियों में बनी रहती हैं। तेजस्वी अभिनेत्री जॉर्जिया एंड्रियानी ने सोशल मीडिया पर हमेशा मजेदार वीडियो पोस्ट करके अपने प्रशंसकों का मनोरंजन किया है, जो निश्चित रूप से उनके चेहरे पर मुस्कान छोड़ देता है। अभिनेत्री ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक मजेदार रील अपलोड की है जो वायरल हो रही है और उनके प्रशंसक उनके चुलबुले और आकर्षित करने वाला स्वभाव से मंत्रमुग्ध हैं क्योंकि वह हमेशा अपने प्रशंसकों के साथ वार्तालाप करती हैं।

अभिनेत्री ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर एक प्यारा रील वीडियो अपलोड किया है जहां वह पिज्जा के आखिरी टुकड़े पर लड़ाई को सुलझाने के लिए एक प्यारे  रेफरी के रूप में दिखाई दी। अभिनेत्री हमेशा यह सुनिश्चित करती है कि वह हमेशा अपने दर्शकों का मनोरंजन करें और साथ ही वह अपने सभी घरेलू सहायकों को अपने परिवार के रूप में मानती है। एक्ट्रेस अक्सर अपने सभी हाउसहेल्प्स के साथ फनी रील्स बनाती रहती हैं। वीडियो में हम देख सकते हैं कि दोनों हाउस हेल्प बॉक्सिंग ग्लव्स पहने हुए हैं और जहां जॉर्जिया उन दोनों का जगदा सुलझाने की कोशिश कर रही है, वहीं दूसरी तरफ उसकी दूसरी हाउस हेल्प हवा में पैसे उड़ाते हुए लड़ाई का आंनद ले रही है, और साथ ही में उनके सात बैठे हुए अभिनेत्री के पेट हुगो  अस्पष्ट नज़र आ रहे है।’ अभिनेत्री ने इस  मज़ेदार रील को कैप्शन दिया ‘पिज्जा के आखिरी टुकड़े के लिए अंतिम लड़ाई”।

जॉर्जिया वास्तव में अपनी घरेलू सहायकों के साथ एक बहुत प्यारा बंधन साझा करती है और उन्हें उनके साथ मजेदार और मनोरंजक वीडियो बनाने में बहुत मज़ा आता है। जैसे  जॉर्जिया एंड्रियानी अपनी मजेदार वीडियो  पर सभी का मनोरंजन करना सुनिश्चित करती है, वैसे ही वीडियो को लगभग १ लाख से भी अधिक बार देखा जा चुका है और अभी भी उसको प्रशंसा मिल रही है!

काम के मोर्चे पर,  जॉर्जिया एंड्रियानी ने दक्षिण में “करोलिन कामाक्षी” वेबसेरिएस के साथ अपनी शुरुआत की। अभिनेत्री जियोर्जिया एंड्रियानी को मीका सिंह के साथ उनके संगीत एल्बम में सदाबहार गीत “रूप तेरा मस्ताना” में देखा गया था, जिसे दर्शकों से भारी प्रतिक्रिया मिली थी, वह ‘लिटिल स्टार’ में शहबाज़ बदेशा के साथ एक संगीत वीडियो में भी देखी गई थीं। वह अब जल्द ही श्रेयस तलपड़े के साथ फिल्म ‘वेलकम टू बजरंगपुर’ में नजर आएंगी। जॉर्जिया एंड्रियानी के पास और भी रोमांचक आगामी परियोजनाएं हैं जिनकी घोषणा जल्द ही की जाएगी।

SHARE

Mayapuri