प्रणति राय प्रकाश को इंडियन अवतार में देखकर उड़ जायेंगे आपके होश

1 min


इंडियाज नेक्स्ट टॉप मॉडल की विजेता प्रणति राय प्रकाश आने वाले समय में एक स्टाइल आइकॉन की तरह उभर कर सामने आने वाली हैं। जिसका अंदाज़ा सोशल मीडिया में छाई हुई उनकी तस्वीरों से लगाया जा सकता है। अभिनेत्री का स्टाइल गेम हमेशा पॉइंट पर होता है। उन्होंने मॉडल से एक अभिनेत्री तक का लम्बा सफर तय किया है और मनोरंजन जगत में खास जगह बनाई है। अभी वे वेब सीरीज “मनफोडगंज की बिन्नी” में प्रमुख भूमिका में नज़र आ रही थी। जिसमे उनके किरदार ‘बिन्नी’ को युवा प्रसंशकों का काफी प्यार मिल रहा है।

हमने हमेशा से ही प्रणति को वेस्टर्न आउटफिट्स में देखा है। और अगर आप फैशनिस्टा प्रणति को इंडियन ट्रेडिशनल आउटफिट्स में देखना चाहते हैं , तो आप नीचे दिए हुए इन आकर्षक चित्रों पर एक नज़र डाल सकते है।

 

 

 

 

 


लॉक डाउन के चलते शूटिंग अभी शुरू नहीं हुई है इसलिए आज कल अभिनेत्री प्रणति राय प्रकाश अपने परिवार के साथ दिल्ली में समय बिता रही हैं। इम्तियाज़ अली की फ़िल्म  ‘लव आज कल 2’ में नज़र आ चुकी प्रणति ने अपनी बॉलीवुड में करियर की शुरुआत फिल्म ‘फैमिली ऑफ ठाकुरगंज’ से की थी।अभिनेत्री को आखिरी बार वेब श्रृंखला “मैनफोडगंज की बिन्नी” में “बिन्नी” की भूमिका में देखा गया था। और वे बहुत जल्द  ऑल्ट बालाजी के नए वेब शो ‘कार्टेल’ में ऋत्विक धनजानी के साथ नज़र आएँगी।

 

Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये