फिल्म में सोनू सूद को पिटता देख एक फैन ने अपने घर की टीवी तोड़ दी

1 min


film

सोनू सूद के एक फैन ने अपने घर की टीवी तोड़ दी जब उसने उन्हें एक फिल्म में पिटते देख लिया। जी हां ये सच है। संगारेड्डी से 7 साल के विराट अपने घर में बैठा फिल्म देख रहा था। फिल्म में एक फाइट सीन के दौरान जब उसने सोनू सूद को पिटते देखा उसे गुस्सा आ गया, जो इंसान करोड़ो लोगों की मदद कर रहा है उसे कोई कैसे पिट सकता है। फिर क्या इसके बाद उसने अपने घर की टीवी तोड़ दी।

इस खबर के ट्विटर पर ट्रेंड होते है सोनू सूद ने अपनी प्रतिक्रिया दी। उन्होंने लिखा- “अरे ऐसा मट करो, इसके पापा मुझसे नया टीवी देने को कहेंगे। साथ ही हँसता हुआ इमोजी लगा दिया।”

बता दें सोनू सूद के साथ ये पहली बार नहीं हुआ है। पिछले महीने वेंकटेश नाम का एक व्यक्त सोनू से मिलने हैंदराबाद से मुंबई आ गया वो भी पाव में बिना कुछ पहने। इसपर सोनू सूद ने कहा- आपके प्यार की मैं इज्जत करता हूं लेकिन आप ऐसा न करें। मैं इस तरह की चीजों का बिलकुल समर्थन नहीं करता हूँ।

बात करें सोनू सूद की पिछले साल 2020 से ही कोरोना महामारी के समय वो लोगों की मदद करने के लिए सामने आएं। उन्होंने ये काम अब तक जारी रखा है। साथ ही उन्होंने कोरोना के तीसरे लहर की भी तैयारी पहले से कर रखी है।


Like it? Share with your friends!

Pragati Raj

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये