सीरत कपूर ने साउथ फिल्म इंडस्ट्री में पूरे किए 7 शानदार साल

1 min


अभिनेत्री, सीरत कपूर ने वर्ष 2014 में साहो फिल्म के निर्देशक सुजीत रेड्डी के निर्देशन में टोलीवूड में डेब्यू किया था, फिल्म ‘रन राजा रन’ में शारवानंद के साथ, दर्शकों को अपने मनोरंजक प्लॉट और अभिनय से दीवाना कर दिया। सीरत कपूर ने ‘रन राजा रन’ में  प्रिया का किरदार निभाया और पहली नजर में दर्शकों का दिल जीत लिया। आज दक्षिण फिल्म उद्योग में सीरत कपूर ने 7 अद्भुत साल पुरे कर लिए है।

 

बॉक्स ऑफिस पर सीरत कपूर की फिल्म ‘रन राजा रन’  20 करोड़ व्यूज पार कर चुका है। सीरत कपूर की पहली फिल्म ‘रन राजा रन’ के बाद, उन्हें कई प्रमुख फिल्म निर्माताओं ने अक्किनेनी नागार्जुन और रवि तेजा जैसे सुपरस्टार के साथ भी काम करने का मौका मिला। इस रोमांटिक-एक्शन-कॉमेडी के गाने सबसे बड़े ब्लॉकबस्टर में से एक बन गए और एल्बम आज तक लोगो को पसंद आती हे।

सीरत कपूर ने “राजू गरी गढ़ी २”, “टच चेसी चुडु”, “ओक्का कशनम”, “कृष्णा एंड हिज लीला”, “मां विंता गढ़ा वीनुमा” जैसी कुछ फिल्मों में काम किया है। उनकी पिछली दो रिलीज को पहली तेलुगु ब्लॉकबस्टर माना गया।

सीरत कपूर ने दक्षिण फिल्म उद्योग के दर्शकों को बार-बार चौंका दिया है और अब बॉलीवुड में अपनी धमाकेदार एंट्री करने के लिए पूरी तरह तैयार है। अभिनेत्री अनुभवी अभिनेता नसीरुद्दीन शाह और हैंडसम तुषार कपूर के साथ आगामी फिल्म “मारीच” से बॉलीवुड में अपनी शुरुआत करने जा रही हैं। तुषार एंटरटेनमेंट के बैनर तले ‘मारीच्च’ का निर्माण होने जा रहा है।

SHARE

Mayapuri