सीरत कपूर ने अपने प्रशंसकों से नवरात्रि को सुरक्षित रूप से मनाने की अपील की।

1 min


seerat_kapoor

नवरात्रि का त्यौहार माँ दुर्गा के 9 रूपों की आराधना की रूप में मनाया जाता है जिसमे माँ के शक्ति स्वरुप की आराधना की जाती है। यह निश्चित रूप से बुराई पर अच्छाई का उत्सव है। हालांकि Covid – 19 महामारी के कारण त्यौहार थोड़ा फीका रहेगा । सामान्य लोगों की तरह ही मशहूर हस्तियां भी इस बार गरबा और डांडिया नहीं खेल पाएंगी।

सीरत कपूर

टॉलीवुड अभिनेत्री सीरत कपूर स्थिति को समझती हैं और अपने प्रशंसकों से घर में रहकर सुरक्षित रहने की अपील करती हैं, सीरत कपूर ने कहा, “सभी को हैप्पी नवरात्रि । कृपया इस उत्सव को सुरक्षित रूप से मनाकर अपने निकट और प्रिय लोगों की देखभाल करें।” अच्छे स्वास्थ्य, आशीर्वाद की कामना के साथ इस त्यौहार को मनाये। सभी को शक्ति और साहस मिले! ”

सीरत कपूर ने 2014 में “रन राजा रन” से टॉलीवुड में एक अभिनेत्री के रूप में अपनी शुरुआत की। भारतीय सिनेमा में उनकी पहली शुरुआत के बाद, उन्होंने टॉलीवुड में टाइगर्स (2015), कोलंबस (2015), राजू गारी गाधी 2 (2017), ओक्का कशनम (2017) और टच चेसि चुडु (2018) जैसी कई शानदार फिल्मे की है। और बहुत जल्द वे बॉलीवुड में भी धमाकेदार एंट्री करने वाली है , जिसकी घोषणा वह बहुत जल्द करेंगी।


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये