सीरत कपूर का वर्कआउट वीडियो वाकई में हमारे लिए इंस्पिरेशन है

1 min


सीरत कपूर, जो जल्द ही महान अभिनेता नसीरुद्दीन शाह के साथ बॉलीवुड में पदार्पण करने वाली हैं, वर्तमान में बैक-टू-बैक प्रोजेक्ट्स में व्यस्त हैं, दिल राजू की प्रस्तुतियों के साथ उनकी एक और बड़ी फिल्म के लिए खबर आ रही है, अभिनेत्री एक फिटनेस फ्रीक है और आमतौर पर अपना वर्कआउट वीडियो शेयर करती है जो पोस्ट करते ही पूरे इंटरनेट पर वायरल हो जाता है।

जब हम हाल ही में पोस्ट किए गए सीरत कपूर के पिलेट्स वीडियो को देखकर हैरान रह जाते हैं, तो आपको पता होना चाहिए कि अभिनेत्री ने इस गढ़ी हुई बॉडी को हासिल करने के लिए एक लंबा सफर तय किया है। अभिनेत्री ने भोजन की संतुलित जीवनशैली के साथ अनुशासित पिलेट्स के कट्टर सत्रों के लिए लगन से काम किया और इसमें खुद को हाइड्रेटेड रखना शामिल है। यह सिर्फ एक दिन का काम नहीं है। अब हम जानते हैं कि फिटनेस के प्रति उनके कट्टर समर्पण और उस निर्दोष शरीर का कारण क्या है। सीरत कपूर वास्तव में एक फिटनेस फ्रीक हैं और उन्होंने हाल ही में अपने सोशल मीडिया पर एक वीडियो साझा किया जिसमें वह वर्कआउट करती नजर आ रही हैं। सीरत कपूर नीले रंग की फ्लोरल हाई कमर योग पैंट, एक काले रंग की स्पोर्ट्स ब्रा और काले नाइके के जूते पहने हुए दिखाई दे रही हैं।

काम के मोर्चे पर, अनुभवी अभिनेता नसीरुद्दीन शाह और हैंडसम तुषार कपूर के साथ आने वाली फिल्म “मारीच” में सीरत कपूर की भव्य बॉलीवुड शुरुआत का प्रशंसकों द्वारा बहुत इंतजार किया जा रहा है। तुषार एंटरटेनमेंट के बैनर तले फिल्म ‘मारीच’ का निर्माण होने जा रहा है।

SHARE

Mayapuri