पर्दे पर नई सीता मइया की तलाश जारी

1 min


इनदिनों जब पूरे देश मे भक्ति की लहर बह रही है, लोग कोरोना के कारण लॉकडाऊन से मुक्ति चाहते हैं, अयोध्या से लेकर बॉलीवुड तक सितारे भगवद- भक्ति में लगे हैं,एक निर्माता पर्दे पर नई सीता मईया लाने की तलाश में लगे हैं।

फ़िल्म का नाम है ’आदिपुरुष

आप सोचते होंगे ’आदि पुरुष’ की कहानी में सीता का क्या काम? अरे भाई, यह फ़िल्म आदि मानव, आदिम जाति,आदि पुरुष जैसी नामवाली हॉरर कथानक की फ़िल्म नही है। यह 400 करोड़ में बनने वाली पूरी रामायण की गाथा है। इस फ़िल्म के राम होंगे ’बाहुबली’ फेम प्रभास और रावण बनेंगे  सैफ अली खान। फ़िल्म में शिव, लक्षमन और रामायण के दूसरे सभी किरदार मौजूद रहेंगे।

Saif prabhas

निर्माता हैं  टी सीरीज के भूषण कुमार। खबर है इनदिनों पर्दे पर नई सीता को लाने की खोज जारी है।जानकारी के मुताबिक अबतक सीता बनाए जाने की फेहरिस्त में जो नाम सामने आए हैं वो हैं-  काजल अग्रवाल (तेलुगु फिल्मों की सीता के रूप में परिचय रखती हैं), अनुष्का शर्मा, कियारा अडवाणी, कृति सेनाॅन।

दीपिका के नाम पर भी चर्चा चली थी लेकिन ड्रग्स की चर्चा में आ जाने से अब उनके नाम की चर्चा भी बंद कर दी गई है। खबर यह भी है कि धारावाहिक ’रामायण’ की सीता दीपिका चिखलिया की सलाह पर आलिया भट्ट को तैयार किए जाने पर बात चल रही है।

सीता मैया की हाइट कम थी। आलिया की हाइट भी कम है और वह पर्दे के नए राम (प्रभास) के सीने तक ही अपना सिर रख पाती है। कौन फाइनल होगा…समय बताएगा। फिलहाल तैयारी में कई सीतायें हैं जो रावण द्वारा उठाए जाने का सपना देख रही हैं।


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये