सिर्फ 1 घंटे वर्कआउट के लिए सेलेना गोमेज चुकाती हैं इतनी बड़ी रकम

1 min


दुनियाभर में पॉप्युलर सिंगर-एक्ट्रेस सेलेना गोमेज काफी फिटनेस फ्रीक हैं। वे अपनी सेहत का बहुत ध्यान रखती हैं। आपको जानकर हैरानी होगी कि सेलेना अपने वर्कआउट के लिए लगभग 300 डॉलर प्रति घंटे यानि (21000) रुपए खर्च करती हैं।

खबरों के मुताबिक, सेलेना को पिछले साल अपने स्वास्थ्य के साथ उतार-चढ़ाव का सामना करना पड़ा। ल्यूपस और किडनी प्रत्यारोपण के लिए, चिंता और अवसाद से संबंधित परेशानियों के समाधान के लिए अस्पताल में भर्ती रहने के बाद 26 वर्षीया सिंगर पिछले महीने ही घर वापस आई हैं और वो अब पहले से अच्छा महसूस कर रही हैं।

बता दें, कि लॉस एंजिल्स में उन्होंने अपने वर्क आउट पर 300 डॉलर प्रति घंटे के हिसाब से खर्च किया है। हालांकि, नए ग्राहकों के लिए पर्सनल सेशन अन्य ट्रेनर के साथ 125 डॉलर प्रति घंटे पर उपलब्ध हैं। सेलेना अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चाओं में रहती हैं।

अपने पहले बॉयफ्रेंड जस्टिन बीबर से ब्रेकअप के बाद सेलेना की डीजे जेड को डेट करने की खबरें आई थीं। इसके अलावा साल 2008 में सेलेना गोमेज का निक जोनस के साथ भी अफेयर शुरू हुआ। हालांकि, दोनों का रिश्ता ज्यादा दिन नहीं चला और कुछ ही महीनों के बाद साल 2009 में दोनों अलग हो गए।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.


Like it? Share with your friends!

Sangya Singh

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये