सीनियर वागले अंजन श्रीवास्‍तव सोनी सब के ‘वागले की दुनिया’ के सेट पर लौटे

1 min


सोनी सब का ‘वागले की दुनिया’ अपने साधारण, लेकिन प्रासंगिक कथानक से दर्शकों के दिलों को जीत रहा है, क्‍योंकि उसमें परिवार के सदस्‍यों के बीच खूबसूरत रिश्‍ता दिखाई देता है। सेट पर अंजन श्रीवास्‍तव, यानि श्रीनिवास वागले की वापसी से माहौल में दोगुना मजा और मस्‍ती आने वाली है। अंजन श्रीवास्‍तव ने एक बेबाक बातचीत में सेट पर अपनी वापसी के अनुभव के बारे में बताया।

वर्ष 1988 और 1990 में आर.के.लक्ष्‍मण द्वारा परिकल्पित ‘वागले की दुनिया’ के वागले और सोनी सब के ‘वागले की दुनिया’ एनपीएनके में भी श्रीनिवास का किरदार अदा कर रहे अंजन श्रीवास्‍तव ने कहा, “मैं लगभग 50 वर्षों से मनोरंजन उद्योग में काम कर रहा हूँ और मेरा अब तक का सफर शानदार रहा है। मैंने जिस भी शो या फिल्‍म में काम किया है, उसकी मेरे दिल में खास जगह है। मैं पहले ही बता चुका हूँ कि ‘वागले की दुनिया’ के मेरे लिये क्‍या मायने हैं और इस छोटे अंतराल के बाद सेट पर लौटना मेरे लिये बहुत रोमांचक और संतोषजनक अनुभव है। इस शो और इसके कथानक के माध्‍यम से हमने हमेशा एक आम आदमी का सफर दिखाने का लक्ष्‍य रखा है और इसी कारण इस शो ने हमारे दर्शकों के दिलों को छूआ है। मैं सेट पर वापसी करते हुए और दिल को छूने वाली इन कहानियों को लाना जारी रखने के प्रयास में सभी कलाकारों और क्रू के साथ करीबी से काम करने को लेकर उत्‍साहित हूँ।”

उन्‍होंने आगे कहा, “मुझे सेट पर मुस्‍कुराहटें देखने और ठहाके सुनने का बेसब्री से इंतजार है। भारती, सुमित और परिवा के अलावा मेरा भी बच्‍चों के साथ एक मजबूत रिश्‍ता बन गया है और मुझे खुशी है कि आखिरकार मुझे स्‍क्रीन पर और उसके बाहर इस बेहतरीन टीम के साथ शूटिंग करने का मौका मिल रहा है।”

अंत में प्रशंसकों के लिये एक खास संदेश देते हुए, अंजन ने कहा, “मौजूदा स्थिति से हमारी लड़ाई जारी है और हमें अपने और अपने परिवारों की सुरक्षा और भलाई सुनिश्चित करने के लिये सभी जरूरी सावधानियाँ बरतना जारी रखना चाहिये। मैं अपने सभी प्रशंसकों से जल्‍द से जल्‍द टीका लगवाने, स्‍वच्‍छता के मूलभूत उपाय जारी रखने और लापरवाह नहीं होने का अनुरोध करता हूँ।”

ज्‍यादा जानने के लिये देखते रहिये ‘वागले की दुनिया- नई पीढ़ी नये किस्‍से’, सोमवार से शुक्रवार रात 9 बजे, केवल सोनी सब पर


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये