नागिन 4 के नए प्रोमों में खुल गई कहानी! प्यार, इमोशन और बदला

1 min


नागिन 4

नागिन 4

इन दिनों एकता कपूर का शो ‘नागिन 4’ बेहद सुर्खियों में बना हुआ है। इस शो में निया शर्मा और जैस्मिन भसनी अहम किरदार में है। इसी के चलते नागिन 4 का एक और नया प्रोमो रिलीज हुआ है। इस प्रोमो को देख कर थोड़ा बहुत समझा जा सकता है। मगर निया शर्मा को रोल भी सामने नही आया है।

क्या नागिन 4 प्यार और बदले की कहानी है?

बात करें प्रोमो की तो इसकी शुरुआत शादी से होती है। मगर इसमें सायंतनी घोष एक इच्छाधारी नागिन हैं। मगर वह एक इंसान से प्यार करती है और फिर वह उससे शादी कर लेती है। उसके बाद दोनों की एक बेटी भी होती है। इसी के चलते जब वे अपने गांव जाते है तब कुछ लोग उनके पूरे परिवार को जान से मार देते है। (मगर इस बात का खुलासा नही हुआ कि वह लोग उन्हें क्यों मार देते है।)

प्रोमों में आगे दिखाया है कि सायंतनी चकमा देकर वहां से भाग जाती है। मगर ज्यादा दूर तक नही जा पाती है। फिर वह खाई से नीचे गिर जाती है। इसी के चलते उनकी बेटी सायंतनी की आंखो में दुश्मानों की परछाई को देख लेती है। फिर यहां से शुरु होती है बदले की कहानी।

जानिए शो में जैस्मिनभसीन का किरदार

प्रोमो मे देखा जा सकता है कि सांयतनी अपनी बच्ची को हाथों में उठाकर कहती है कि ये बच्ची इसलिए जन्मी है कि वह अपनी मां का बदला लेगी। बच्ची का नाम नयनतारा (जैस्मिन भसीन) है। इसी के साथ विजेंद्र और निया शर्मा की एंट्री भी होती है। क्या निया शर्मा भी नागिन होगी या इंसान इसका बात का खुलासा नही हुआ है। मगर इस प्रोमो से साफ ज्ञात होती है कि इस बार नागिन बदला बेहद की खतरनाक तरीके से लेगी। नागिन 4 शो 14 दिसंबर से शनिवार और रविवार 8 बजे शुरु होगा।

➡मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं. 


Like it? Share with your friends!

Hasmine saifi

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये