सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में कार्तिक-नायरा के बेटे कायरव की मौत, कौन है कातिल!

1 min


ये रिश्ता क्या कहलाता है

जनता का सबसे लोकप्रिय सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में आने वाला है जबरदस्त ट्विस्ट। यह आना वाला ट्विस्ट दर्शकों को हैरान ही कर देंगा। जैसा कि सब जानते है कि सीरियल की कहानी कार्तिक और नायरा के बेटे कायरव के ईर्द-गिर्द घूमती रहती है। इसी के चलते एक बेहद की हैरान करने वाली बात सामने आ रही है। सीरियल में अपने देखा ही होगा कि अक्षत, नायरा के लाडले बेटा कायरव किडनैप हो गया है और गोयंका परिवार से किडनैपरों ने फिरौती की मांग की है।

https://www.instagram.com/p/B5Sj5fGB9ip/?utm_source=ig_web_copy_link

इसी के साथ सीरियल के एक एपिसोड में वेदिका का असली चेहरा भी गोयंका परिवार के सामने आ गया था। इसी के साथ वेदिका ने यह बात कुबूली थी कि वो अक्षत के साथ थी। इसी कारण उसकी और अक्षत की सगाई टूटी थी। इसी के चलते वेदिका ने एक हैरान करने वाली बात का खुलासा किया। जिसमें कायरव की किडनैपिंग की बात सामने आई।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ सीरियल में कायरव की किडनैपिंग के बाद कार्तिक और नायरा अपने बेटे की जान बचाने के लिए जाएंगे। सूत्र बता रहे है कि अपकमिंग एपिसोड में अक्षत कायरव को पहाड़ी से निचे फेंक देगा। इसके बाद गोयंका का पूरा परिवार सदमें में आ जाएगा।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.


Like it? Share with your friends!

Hasmine saifi

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये