टीवी शो ‘सेठ जी’ फेम एक्ट्रेस अपराजिता सिंह अब बॉलीवुड डेब्यू से देंगी फैन्स को सरप्राइज़

1 min


अपराजिता सिंह

अपराजिता सिंह अपने नाम के अनुसार नेचर रखती हैं, वह जिंदगी में कभी भी पराजित नहीं हुई हैं बल्कि कड़े संघर्षों के बावजूद अपराजित बनकर उभरी हैं. उन्होंने जी टीवी के शो ‘सेठ जी’ में अहम भूमिका निभाई थी. उसके बाद मूवीज में इंटरेस्ट लेना शुरू कर दिया और अब कई फिल्मो की स्क्रिप्ट पढ़ रही हैं.

नई दिल्ली से सम्बन्ध रखने वाली इस लड़की की सोच भी नई है और काम करने का ढंग भी नया है शायद इसी लिए इस नई दुनिया में खुद को स्थापित कर पाई हैं. उन्हें बचपन से ही एक्टिंग का शौक था. बकौल अपराजिता ”एक बार स्कुल में एक्टिंग कम्पटीशन में मैंने अचानक भाग लिया और मैं सेकण्ड आ गई थी तो मुझे एहसास हुआ कि इसी एक्टिंग को मुझे अपना कैरियर बनाना है.”

वह खुद को नेचुरल एक्टर मानती हैं, इसलिए उन्होंने कभी एक्टिंग क्लास नहीं ली, शायद वह उस ओरिज्निलाटी को जिंदा रखना चाहती हैं जो एक नेचुरल एक्ट्रेस में होती है.

उन्हें ‘गुमराह’, कन्फेशन्स ऑफ़ एन इंडियन टीन एजर जैसे यूथ शोज़ से एक पहचान मिली. जी टीवी के शो ‘सेठ जी’ में उन्होंने उतरा की भूमिका निभाई थी, वह किरदार लोगों को आज भी अनोखे लुक की वजह से याद है. यह शो उन्होंने लगभग एक साल तक किया और इसका एक अलग ही अनुभव रहा. अब तक उन्होंने जितना भी काम किया है उन सब में से यह शो और यह किरदार सबसे अच्छा और खुबसुरत था. उतरा एक ऐसा किरदार था जो पूरे घर में सबसे पोसिटिव थी उसके अन्दर कोई निगेटिविटी नहीं थी. सेठजी की मंझली बहु का किरदार उन्होंने प्ले किया था जो घर में तमाम तरह की प्रोब्लेमस को सोल्व करती थी इसलिए यह किरदार दर्शकों के दिल के करीब था.

उन्होंने कई प्रिंट कैटलोग, ज्वेलरी और आर्किज़ ऐड में काम किया है साथ ही एंटी स्मोकिंग कंपैन का हिस्सा भी रही हैं. कई शोज़ और इवेंट्स को बतौर होस्ट और एंकर भी करती हैं.

अपराजिता सिंह भविष्य में म्युज़िक विडियो और फिल्मे करना चाहती हैं. उनका अगला प्रोजेक्ट एक बॉलीवुड डेब्यू फिल्म है जो उनके फैन्स के लिए एक सरप्राइज़ पॅकेज होगा. फिलहाल वह उसका टाइटल रिवील नहीं करना चाहती. शुरू से ही ऐश्वर्या राय की दीवानी अपराजिता को कटरीना कैफ और श्रद्धा कपूर भी अच्छी लगती हैं.

 


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये