एसएफसी प्रोडक्‍शन के एमडी मनीष सिंह की बहन की होगी सगाई

1 min


लखनऊ के जानेमाने बिजनस मैन और एसएफसी प्रोडक्‍शन के एमडी मनीष सिंह की बहन ज्‍योति सिंह की सगाई जल्‍द ही हो गई, जिसके लिए तैयारियां बड़े स्‍तर पर की जा रही है। ज्‍योति सिंह की सगाई मेलेनिया रीजेंसी होटल, रोहमनगर, गोमतीनगर में सुशांत के साथ होगी। इस मौके पर दोनों परिवार के सदस्‍य और मनीष सिंह के कई खास गेस्‍ट शामिल होंगे और उनकी बहन को नवदांपत्‍य के शुरूआत के पहले कदम चलने पर बधाई एवं शुभकामनाएं देंगे।
मनीष सिंह इन दिनों भोजपुरी सिनेमा के निर्माण में काफी सक्रिय हैं और उनका कई प्रोजेक्‍ट्स पर काम भी चल रहा है। लंबे वक्‍त से अपने कामों को लेकर चर्चा में रह रहे मनीष सिंह अपनी बहन की ग्रेड इंगेजमेंट की वजह से एक बार फिर से चर्चा में आ गए। सगाई मेलेनिया रीजेंसी होटल, रोहमनगर, गोमतीनगर में धूमधाम से की जायेगी।
मनीष सिंह की बहन उनके दिल के करीब है और इसलिए वे कहते हैं कि भाई और बहन का रिश्‍ता सबसे खास और पाक होता है। मेरी बहन की सगाई मेरे लिए खास दिन होगी। हम चाहेंगे कि सभी लोग मेरी बहन को अपना आशीर्वाद दें। आपको बता दें कि कि मनीष सिंह इन दिनों कई भोजपुरी फिल्‍म और अलबम पर काम कर रहे हैं, जिसके लिए उन्‍होंने चंबल बॉय के नाम से मशहूर रवि यादव को कास्‍ट किया है।
शांतिस्वरूप त्रिपाठीs

Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये