‘शादी में जरूर आना’ की हुई लखनऊ रेलवे स्टेशन पर शूटिंग

1 min


रेलवे बोर्ड ने रेलवे पटरियों पर फिल्मों की शूटिंग के लिए अनुमति देना बंद कर दिया हैं। लेकिन, फिल्म ‘शादी में ज़रूर आना’ के लिए लखनऊ रेलवे स्टेशन के प्रमुख के सदस्यों ने रेलवे ट्रैक पर फिल्म के दृश्य को शूट करने की विशेष अनुमति दी थी।

सूत्रों के मुताबिक, ” रेलवे ट्रैक पर फिल्म शूट की विशेष अनुमति प्राप्त करना आसान नहीं था। लेकिन ‘शादी में जरूर आना’ की टीम ने रेलवे बोर्ड के प्राधिकरण से शूटिंग के लिए हरी झंडी प्राप्त की। यह निश्चित ही बडी बात हैं। फिल्म ‘तनु वेड्स मनु’ में निर्माताओं ने लखनऊ को बेहद सुंदरता से दिखाया हैं। और अब फिर एक बार फिल्म निर्माता लखनऊ में लौट आयें हैं। क्योंकि, निर्माता मानते हैं, की, अपनें फिल्म के पात्रों को वास्तविकता और ईमानदार से दिखाने के लिए देश की असली मिट्टी में शूटिंग करना जरूरी हैं।”

राजकुमार राव स्टारर ‘शादी में जरूर आना’ इस अपकमिंग लवस्टोरी फिल्म की शूटिंग इलाहाबाद रेलवे स्टेशन हुई।

इस पारिवारिक फिल्म के निर्माता विनोद बच्चन कहते हैं, “जिस दृश्य के लिए हमने लखनऊ में रेलवे के अधिकारियों से विशेष अनुमति मांगी थी। रेलवे स्टेशन फिल्म का एक महत्वपूर्ण हिस्सा है। मैं इस दृश्य को शूट करने की अनुमति देने के लिए संबंधित प्राधिकरणों का आभारी हूं और यह सीन बेहतरीन तरीके से फिल्माया गया हैं।”

 

 

 

 


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये