सिद्धार्थ शुक्ला को समर्पित किया शबाब, साबरी और डीजे शेजवुड ने अपने नए गीत “पीते पीते पी गया”

1 min


हिंदी फिल्म उद्योग में कई गायकों और संगीत लेबलों का मुख्य आधार बन चुका हैं, कुछ लोग इसे डीजे शेजवुड, शबाब साबरी और बडोला संगीत और पीएस क्रिएशंस के रूप में उतना ही स्वैग लाने में कामयाब हुए हैं। वही डी जे शेजवुड अपने पिछले गाने “मैं शराबी” के अब अपने नए गाने “पीते पीते पी गया” कोे लेकर आ रहे हैं, जिसे उन्होंने दिवंगत अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला को समर्पित किया है।

“पीते पीते पी गया” एक ऐसा गाना है, जिसमें फंकी बीट्स और हिंदी-पंजाबी बोल हैं। बीट्स पर उच्च गीत एक स्थिर सम्मोहक बीट के साथ मस्ती का एक सही मिश्रण लेकर  आया है, जो श्रोताओं को थिरकने पर मजबूर कर देगा। इस गाने की शुरुआत कविता के साथ होती है और फिर पार्टी बीट्स के साथ क्लब मोड में लॉन्च हुआ है।

डीजे शेजवुड इस गाने को दो सितंबर को लॉन्च करने वाले थे. मगर अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला के आकस्मिक निधन के बाद उन्होंने इसका लॉन्च टाल दिया और गाने के ट्रैक को दिवंगत अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला को समर्पित किया है। डीजे शेजवुड कहते हैं- “हमने उन्हें बेहद मनोरंजक व फिट अभिनेता के रूप में हमारे बीच सामान्य कारकों के रूप में देखा। हम उनके निधन के दिन गाने के लॉन्च को निर्धारित किया था, लेकिन उनके सम्मान और स्मरण के प्रतीक के रूप में इसे आगे बढ़ाया, हम उन्हें गीत समर्पित कर रहे हैं। वह हमेशा हमारे दिलों के करीब रहेंगे और जिस दिन हम सभी आधिकारिक लॉन्च के लिए एक साथ आएंगे, हम उनके लिए प्रार्थना करेंगे । यह गीत जीवन का जश्न मनाता है और उन्हें यह समर्पित होगा।”

वह आगे कहते हैं-”दर्शकों के लिए यह हमारी उत्सव की पेशकश है। त्योहार आने ही वाले हैं और एक नई प्लेलिस्ट बनाना प्राथमिकता है। उम्मीद है कि दर्शक इसे उतना ही पसंद करेंगे जितना हम करते हैं।”

जबकि इंद्रेश बडोला कहते हैं “बडोला म्यूजिक और पीएस क्रिएशन में हमारा लक्ष्य दर्शकों को सर्वश्रेष्ठ देना है, ‘पीते पीते पी गया’ हमारे श्रोताओं के लिए हमारी उत्सव की पेशकश है”

शबाब साबरी कहते हैं “उत्साहित और श्रोताओं की प्रतिक्रिया की प्रतीक्षा कर रहा हूं। उम्मीद है कि दर्शक इसे उतना ही पसंद करेंगे जितना हम करते हैं।”

अजीज जी कहते हैं “हालात अभी सामान्य होने लगे हैं तो क्यों न उत्सवों को एक नई प्लेलिस्ट के साथ लाया जाए। ‘पीते पीते पी गया’ आपकी मस्ती के लिए वह अतिरिक्त चुटकी भर देगा”

सिमरन आहूजा ने कहा – “लोकप्रिय डीजे शेजवुड के फुट टैपिंग गाने में काम करने का अद्भुत एहसास है जब मैं उनसे मिली तो उन्होंने कहा कि वह चाहते हैं कि मैं सिर्फ मैं ही रहूं। और ऐसा निर्देशक अजीज, शाकिर और उनमें से अम्मी के साथ काम करना बहुत अद्भुत था गतिशील पंकज सोनी द्वारा निर्मित, जिन्हें हमेशा मुझ पर विश्वास है यह जादू, हंसी और मस्ती के बारे में था पूरे क्रू को धन्यवाद।”

गीत “पीते पीते पी गया” के  संगीतकार डीजे शेज़वुड, गीतकार  विश विश हैं। अजीज जी निर्देशित वीडियो में सिमरन आहूजा, तौसीफ सुल्तान और अली शाकिब है। जबकि इसका निर्माण इंद्रेश बडोला और पीएस क्रिएशंस, सह-निर्माण संदीप के शर्मा एस.के.एस डिजाइन ने किया है।


Mayapuri