‘शादी मुबारक’ में ‘हिटलर दीदी’ करेंगी राजश्री को रिप्लेस

1 min


छोटे पर्दे पर प्रसारित होने वाला लोकप्रिय शो  ‘शादी मुबारक’ दर्शकों का पसंदीदा सीरियल बना हुआ है. और यह सीरियल खुब सुर्खियां बटोर रही है. हाल ही में खबर आई है कि सीरियल में लीड एक्ट्रेस का किरदार निभा रहीं राजश्री ने इस शो को छोड़ दिया है. हालांकि यह सीरियल कुछ महिना पहले ही स्टार प्लस पर टेलिकास्ट किया गया था. जिसके बाद से ही खबर आने लगी कि इस शो के प्रोड्यूसर शशि मित्तल और राजश्री के बीच मतभेद चल रहा है. और उन्होंने शो छोड़ने का फैसला लिया है.

रति पांडे ने किया राजश्री को रिप्लेस

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार राजश्री ने कहा, मैं इस सीरियल से काफी खुश थी लेकिन इस शो में काम करना मेरी लिए काफी मुश्किल हो गया था. क्योंकि काम बहुत ज्यादा था और इससे मेरी सेहत पर बुरा असर पड़ रहा था. मैं अपना पूरा समय शो को नहीं दे पा रही थी. इसलिए मैंने इस शो ‘शादी मुबारक’ को छोड़ने का फैसला लिया. इस शो के प्रोड्यूसर को भी मेरे फैसले से कोई आपत्ती नहीं है. हमने आपसी सहमति के बाद ही ये फैसला किया है.

raj shree

जाहिर सी बात है कि इस शो के प्रोड्यूसर को भी राजश्री के रिप्लेसमेंट की तलाश कर ली होगी. तो इसी बीच यह खबर आ रही है कि हिटलर दीदी यानि अभिनेत्री रति पांडे राजश्री को रिप्लेस करेंगी. तो इस शो के दर्शकों को जल्द ही प्रीति जिंदल के किरदार में रति पांडे नजर आएंगी. इस शो में प्रीति जिंदल का किरदार राजश्री निभा रही थी.

shadi mubarak

हिटलर दीदी ने इस खबर को सही बताया है. उन्होंने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा है कि मैं पहली बार किसी एक्ट्रेस को रिप्लेस करूंगी और मैंने इस सीरियल  ‘शादी मुबारक’ को देखा भी नहीं है. मुझे तो यह भी नहीं पता था कि मैं राजश्री का किरदार निभाने वाली हूं. लेकिन अब मुझे लगता है कि मेरे लिए ये किरदार निभाना काफी चैलेंजिग साबित होने वाला है. मैं अपनी उम्र से बड़ी महिला का किरदार निभाने वाली हूं. अब देखना ये होगा कि इस शो के दर्शकों को मेरा किरदार पसंद आता है या नहीं.


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये