शगुन की परफॉर्मेंस से शॉक्ड हुए इरफान खान

1 min


बॉलीवुड ऐक्टर इरफान खान ने सिनेमा के अपने असाधारण चुनाव से प्रसिद्धि पाई है और बेहद चर्चित किड्स डांस रिएलिटी शो ‘सुपर डांसर चैप्टर 2’ में अपनी आने वाली फिल्म का प्रचार करते हुए दिखाई देंगे। जबकि इस ऐक्टर ने सेट पर हर एक परफॉर्मेंस का आनंद लिया, पर उन्होंने एक सुझाव भी दिया जिस हर किसी का ध्यान खींचा।

शगुन सिंह के लाजवाब परफॉर्मेंस के बाद, इस 10 साल की प्रतिभाशाली बच्ची के पिता बेहद भावुक हो गए और उन्होंने उसके लिए अपना प्यार जाहिर किया और यह भी कि इतनी प्यारी बेटी पाकर वह कितना गर्व महसूस करते हैं। जज शिल्पा शेट्टी कुन्द्रा, अनुराग बसु और गीता कपूर ने भी शगुन के लिए अपना प्यार जाहिर किया, लेकिन इरफान खान अपनी भावनाओं को नहीं संभाल पाएं।

बेटियों की प्रशंसा करते हुए और यह बताते हुए कि वे अपने माता—पिता को कितना गर्व महसूस कराती हैं, इरफान ने यह भी बताया कि समाज को यह कभी नहीं कहना चाहिए कि उनकी बेटियां बड़ी हो जाएंगी, उनकी शादी हो जाएगी और फिर वे अपने पति के घर में खुशियां लाएंगी। उन्होंने यह भी कहा कि बेटियां अपना फैसला खुद लेंगी कि क्या वह शादी करना चाहती हैं और अगर वह शादी नहीं करना चाहती है जो वे हमेशा अपने माता—पिता के साथ रह सकती हैं। इरफान द्वारा की गई इतनी महत्वपूर्ण बात ने न केवल सभी को प्रभावित किया बल्कि प्रेरित भी किया।

Shilpa Shetty and Irrfan Khan hug and greet each other
Shilpa Shetty, Anurag Basu, Irrfan Khan
Shagun Singh Makes Iffran Khan Proud
Shagun Singh Makes Iffran Khan Proud

Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये