ये है मोहब्बतें में शगुन की जुड़वा बहन की एंट्री ?

1 min


स्टार प्लस का शो ये है मोहब्बतें लगता है अलग अलग तरह के मोड़ों से गुजर रहा है। लगता है रिंकी की मौत, इशिता का गर्भपात, रमन का इशिता के बच्चे के सरोगेट मदर के लिये शगुन को चुनना, लगातार आरोपों से शगुन का आत्महत्या करना और इशिता की बॉडी में शगुन की रूह का कब्जा करना ही पर्याप्त नहीं था, अब शगुन की जुड़वा बहन शो में आने वाली है जिसके बारे में पहले न सुना गया न देखा गया। वह अपनी बहन की मौत का बदला भल्ला परिवार खासकर रमन और इशिता से लेने आ रही है।

माना जा रहा है कि शगुन न सिर्फ अपनी बहन की मौत का बदला लेगी बल्कि वह रिंकी के कातिल का भी पता लगायेगी जो रोमी की पत्नी सारिका है। इस ट्रैक की खबर ने हमें हैरान कर दिया है और बहुत सारे सवाल उठ रहे हैं जैसे रमन इतने वक्त तक शगुन के साथ शादी कर के रहा लेकिन उसे उसकी जुड़वा बहन के बारे में पता क्यों नहीं चला ? भल्ला परिवार के गोद लिये बेटे और शुगन के भाई मिहिर ने कभी अपनी तीसरी बहन के बारे में क्यों नहीं बताया ? और जब शगुन अपनी बहन का बदला लेने आ ही रही है तो फिर शगुन की आत्मा को इशिता के शरीर में रहने की क्या जरूरत है ?

यह अलौकिक प्रक्रिया कैसे खत्म होगी ? मुझे लगता है अपना दिमाग खपाने से कोई फायदा नहीं होगा। हमें जानने के लिये इंतजार करना होगा (और हमेशा की तरह निर्माताओं का इंतजार करना होगा) कि यह ट्रैक कैसे खत्म होगा और अगला किस तरह शुरू होगा।

SHARE

Mayapuri