INTERVIEW!! सलमान के सच्चे सहयोग से डबल ट्रबल आसमान की उंचाईयां छू सकता है!!

1 min


लिपिका वर्मा की नजर से  

बिग बॉस सीजन 9 बहुत ही घटिया तौर से आयोजित  किया गया था। बेचारे जर्नलिस्ट्स को पहले कुछ घंटो तो बाहर धुप में खड़ा कर दिया। जहा गिनी  चुनी  कुर्सियां रखी हुई थी और कई सीनियर पत्रकार खड़े रहे, यहाँ  तक की कुछ घंटो  तक तो पत्रकार पानी के लिए भी तरस गए। एक सीनियर पुरुष पत्रकार ने स्पॉट दादा  को झिड़की लगायी और कहा, ” तू पानी नहीं देगा तो मैं  सलमान  से कह दूंगा!! तब जाकर उसने तुरंत  दो गिलास पानी दिया।

चलिए करीब दो तीन घंटो बाद एक गेट खुला तो एंट्री हुई जहाँ चारों तरफ से काले पर्दे लगे हुए थे।  किन्तु यहाँ थोड़ी सी राहत मिली क्यूंकि वहां ए. सी  का बंदोबस्त था  और कुछ घंटे खड़े होने के बाद सब को अंदर जाने की इजाजत दी गयी।

यह तो हम आपको यूं ही बता रहे हैं क्योंकि  अक्सर प्रेस को आजकल किसी भी इवेंट पर जाना होता है तो उन्हें यह तय करके ही जाना होता है कि  वहां समय लग जाएगा, किन्तु कलर्स की पी आर टीम  के दिमाग में शायद उनकी टी आर पी हिलोरे मार रही है। बस दो सप्ताह से नंबर वन  पर है तो सीधे मुँह बात करना तो छोड़ो पानी के लिए भी हमे तरसा दिया।

मंच पर प्रोग्राम शुरू हुआ – कुछ गाने एवं नाच होने के बाद पुराने बिग बॉस के कुछ कंटेस्टेंट्स भी आखिरी में आये- राजीव पॉल, सिद्धार्थ भारद्वाज, गौतम गुलाटी, पुनीत इस्सर, प्रीतम सिंह, अली कुली मिर्ज़ा, करिश्मा तन्ना वग़ैरह थे।

सलमान ने स्टेज पर आकर हर पुराने  कंटेस्टेंट से कुछ ना  कुछ करवाया जिस से उन्हें कुछ फुटेज मिल सके किन्तु राजीव पॉल कहते रह गए सलमान  ने उनसे अकेले में कुछ भी नहीं करवाया। किन्तु जब वह चले गए तो उन्होंने सना  का नाम लेते हुए राजीव पर कुछ तंज कसे।

बस यदि कोई चहक  रहा था तो वो  थे सलमान खान जो अपनी एनर्जी लिए सब को लुभा रहे थे – कुछ सीधे सीधे सवालों का जवाब देते हुए बोले-आई वुड  लव शाहरुख़ टू बी इन द बिग बॉस, यदि उनके पास समय होगा तो ? हमारे कंटेस्टेंट्स के साथ वह अपना  समय बिता सकते हैं। वह बहुत ही तजुर्बेकार हैं सो हमारे कंटेस्टेंट्स के साथ अपना तजुर्बा शेयर भी कर सकते हैं।

सलमान की माँ भी बिग बॉस की फैन है और सलमान  उनसे और हीरू ऑन्टी (करण की माताजी) से भी काफी वार्तालाप  करते हैं बिग बॉस के एपिसोड्स के बारे में।

आखिर में सलमान  से पुछा गया कि क्या आप बिग बॉस के घर में लड़ने वालों को सुधारना चाहते  हैं – सपाट सा जवाब दिया, ” मैं क्या उनका बाप हूं, या फिर भाई या  कोई रिश्तेदार ?

खैर चलते चलते यह बता  दें की सलमान अपने समय से सेट पर आ गए थे और उन्ही के सच्चे सहयोग से डबल ट्रबल आसमान की उंचाईयां छू सकता है। कलर्स यदि अपने हिस्से से डबल ट्रबल दूर रखना चाहता है तो सलमान की तरह बीइंग ह्यूमन वाली क्वालिटी भी अपने कर्मियों में ले आने की शिक्षा उन्हें दे।

देरी का कारण अन्य चीज़ों के अलावा होस्ट (एक लड़की)  और अन्य लोगों की तैयारी  के चलते मीडिया को बहुत इंतज़ार करना पड़ा।

 


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये