वानखेड़े स्टेडियम विवाद में मुंबई पुलिस ने शाहरुख दी क्लीन चिट

1 min


बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान के फैंस के लिए बड़ी राहत और खुशी वाली खबर आई है जी हां मुंबई पुलिस ने मेट्रोपॉलिटन मजिस्ट्रेट की अदालत में बताया कि अभिनेता शाहरुख खान के खिलाफ साल 2012 में एक आईपीएल मैच के बाद वानखेड़े स्टेडियम में हुए विवाद के मामले में कोई ‘संज्ञेय’ अपराध नहीं बनता।

अदालत में हाल ही में दाखिल एक पुलिस रिपोर्ट में बताया गया है ‘जांच के बाद पाया गया कि कोई संज्ञेय अपराध नहीं हुआ.’ एक स्थानीय कार्यकर्ता ने अदालत में घटना को लेकर एक निजी शिकायत दर्ज कराई है. उसने स्टेडियम में सुरक्षाकर्मियों के साथ कथित दुर्व्यकवहार मामले में शाहरुख के खिलाफ कार्रवाई की मांग भी की है।

शाहरुख ने पुलिस को बताया था कि उस दिन उनकी टीम कोलकाता नाइट राइडर्स ने मैच जीता था और उनके बच्चे तथा उनके मित्र मैदान में चले गए. सुरक्षा गार्ड विकास दलवी ने उन्हें वहां से जाने को कहा।

शाहरुख के अनुसार, उन्होंने दलवी को बताया कि बच्चे उनके साथ हैं और कोई उन्हें हाथ न लगाए. उनके बिजनेस मैनेजर बच्चों को स्टेडियम के बाहर ले गए. अभिनेता ने पुलिस को बताया था कि किसी ने उनके लिए अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया था, जिससे वह आपा खो बैठे थे। फिलहाल वह आरोप से बरी हो गए हैं।


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये