दिलीप कुमार से मिलने पहुंचे उनके ‘मुंह बोले बेटे’ शाहरुख देखें तस्वीरें

1 min


बॉलीवुड के ट्रेजडी किंग दिलीप कुमार पिछले कुछ समय से किडनी संबंधी समस्या से गुजर रहे थे. इसी से चलते उन्हें अगस्त की शुरुआत में हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया था। कुछ दिन अस्पताल में गुजारने के बाद अब घर आ चुके हैं और उनकी हालत पहले से बेहतर बताई जा रही है। ऐसे में उनका हाल जानने उनके मुंह बोले बेटे और बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान उनके घर पहुंचे।

इस मुलाकात की जानकारी और तस्वीरें दिलीप कुमार की पत्नी सायरा बानो ने दिलीप साहब के ट्विटर अकाउंट के जरिए साझा की. उन्होंने लिखा, “साहब का मुंह-बोला बेटा शाहरुख आज उनसे मिला. इस शाम की कुछ तस्वीरें साझा कर रही हूं. शाहरुख आज शाम मिलने आए. अस्पताल से छुट्टी मिलने के बाद साहब की तबीयत में सुधार है.” तस्वीरों में शाहरुख और दिलीप कुमार की खास बॉन्डिंग साफ देखा जा सकती है. दो फोटो में वे दिलीप साहब का माथा चूम रहे हैं. बल्कि एक खास तस्वीर में वे दिलीप कुमार और सायरा बानो के साथ नजर आ रहे हैं।

बता दें की दिलीप कुमार को 2 अगस्त की शाम शरीर में पानी की कमी और संक्रमण की शिकायत के चलते अस्पताल में भर्ती कराया गया था. दिलीप साहब के ब्लड में पोटेशियम और क्रीटिनिन का स्तर काफी बढ़ गया था. डॉक्टर्स इस बात को लेकर परेशान थे कि दिलीप कुमार को डायलिसिस पर रखना पड़ सकता है. हांलांकि उन्हें बाद में डायलिसिस पर नहीं रखा गया।


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये