शाहरुख ने ‘बाहुबली 2’ की तारीफ में कहें ये शब्द

1 min


भारत की सबसे फिल्मों से एक ‘बाहबली 2’ जबसे रिलीज हुई है सिर्फ इसी के चर्चे आए दिन कोई ना कोई बॉलीवुड सेलेब्स ‘बाहुबली 2’ को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दे रहा। इसी कड़ी में बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान का नाम भी जुड़ गया जिन्होंने हाल ही में एक इंटरव्यू में बाहुबली की तारीफ करते हुए कहा की बाहुबली एक ऐसी फिल्म है जिसमें सबकुछ है। एसएस राजामौली ने बाहुबली से यह साबित किया है कि हिम्मत के बिना प्रतिष्ठा नहीं मिलती है।

बातों बातों में शाहरुख ने यह भी बता दिया की उन्होंने बाहुबली का दूसरा हिस्सा नही देखा है। लेकिन उनके मुताबिक बाहुबली सिर्फ कमाई के मामले में ही सफलता नहीं मिली है बल्कि इसके सोच को भी सफलता मिली है।

शाहरुख ने आगे बाहुबली के डायरेक्टर एस.एस. राजामौली की तारीफ करते हुए कहा कि राजामौली हमेशा से ही मोटिवेट करने वालों में से रहे हैं.

शाहरुख ने आगे कहा, ‘बाहुबली एक उदाहरण है कि अगर आप बड़े पैमाने पर सिनेमा को दिखाना चाहते हैं तो इसके लिए कहानी बताने का तरीका अनूठा हो.’

शाहरुख ने यह भी कहा कि फिल्म बनाने में टेक्नोलॉजी का योगदान हमेशा से महत्वपूर्ण रहा है. हालांकि फिल्म इंडस्ट्री ने तकनीक के बिना भी शानदार फिल्में बनाई है।

आपको बता दें की ‘बाहुबली 2’ ने बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के मामले में सभी रिकॉर्ड तोड़ दिए फिल्म के हिंदी वर्जन ने 450 करोड़ का आकड़ा पार कर लिया तो वही वर्ल्डवाइड कलेक्शन की बात करें तो यहां भी फिल्म की कलेक्शन 2000 करोड़ के आसपास पहुंच चुकी है। बाहुबली अप्रैल के अंत में रिलीज हुई थी।


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये