शाहरुख खान और टीवी की बहू स्मृति ईरानी की बीच सामने आया ये खास कनेक्शन

1 min


बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान और टीवी एक्ट्रेस और अब कपड़ा उद्योग मंत्री स्मृति ईरानी के बीच एक बड़ा दिलचस्प कनेक्शन सामने आया है। अब आप अपना दिमाग दौड़ाए इससे पहले हम आपको बता दें की आखिर पूरा मामला है क्या।

दरअसल हाल ही में इंस्टाग्राम जॉइन करने वाली स्मृति ईरानी ने अपनी सौतेली बेटी शेनेल की फोटो शेयर की जिसका शाहरुख खान से एक पुराना रिश्ता है। स्मृति ने अपनी बेटी की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा कि उन्हे शेनेल की बहुत याद आ रही है।

#familyphoto some one is being missed sorely ????‍??@shanelleirani

A post shared by Smriti Irani (@smritiiraniofficial) on

इसके बाद शाहरुख ने शेनेल की उसी तस्वीर को दोबारा से अपने इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए लिखा कि मेरे बचपन के दोस्त जुबिन की बेटी बड़ी हो गई है और यह बेहद ही खूबसूरत है. खास बात ये है कि इसका नाम शेनेल मैंने ही रखा था।

आपको बता दें की शाहरुख बिजनेसमेन जुबिन ईरानी के बचपन के दोस्त हैं. टीवी ऐट्रेस और बाद में बीजेपी लीडर बनीं स्मृति ईरानी ने साल 2011 में जुबिन से शादी की थी. स्मृति के साथ जुबिन की यह दूसरी शादी थी. इससे पहले उन्होंने मोना ईरानी से शादी की थी। शेनेल, मोना और जुबिन की ही बेटी हैं लेकिन अब वह स्मृति और जुबिन के साथ रहती है. स्मृति और जुबिन के खुद के दो बच्चे जौहर और जोइश भी हैं।


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये