जानिए आखिर शाहरुख ने क्यों अपने बेटों को कहा की तुम्हारा सर कलम कर दूंगा

1 min


बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान ने अपने बेटो को धमकी दी है कि अगर उन्होंने महिलाओं को हार्ट किया तो उनका सर कलम कर दिया जाएगा। महीने की शुरुआत में बेंगलुरु में छेड़छाड़ के मामलों के बाद उन्होंने मर्दों से महिलाओं की इज्जत करने की अपील की थी और इसका मतलब भी समझाया था। लेकिन इस बार उन्होंने अपने दोनों बेटों आर्यन और अब्राहम को ही सीधे-सीधे जो कहा वो काबिलेतारीफ है शाहरुख ने एक इंटरव्यू में कहा कि मैं अपने दोनों बेटों आर्यन और अबराम को ये सिखाता हूं कि कभी किसी लड़की को हार्ट मत करना। अगर तुमने गलती से भी ऐसा किया तो मैं तुम्हारी गर्दन काट दूंगा। मैंने दोनों से कहा, वक्त अब भी नहीं बदला है। कोई लड़की तुम्हारी चड्डी-बड्डी नहीं हो सकती। इसलिए उसकी इज्जत करना सीखो।

शाहरुख ने अपने बेटे को ये धमकी इसलिए दी है ताकि वो औरतों की इज्जत करे और उनको किसी प्रकार से भी नुकसान न पहुंचाए. शाहरुख ने महिला और पुरुष की बराबरी के एक सवाल के जवाब में कहा, “मैंने आर्यन से कहा कि महिलाओं से बात करते वक्त ‘तू तड़ाक’ नहीं चलेगा. ‘तू पिज़्ज़ा ले आ’ ‘तू इधर आ’ ऐसी भाषा का इस्तेमाल महिलाओं से बात-चीत करते वक्त नहीं कर सकते. उनसे इज्जत से बात करनी पड़ेगी. अबराम अभी छोटा है. जब वो 5 साल का हो जाएगा तब मैं उसे भी डिसिप्लिन सिखाउंगा.”

आपको बता दें कि शाहरुख खान हमेशा औरतों की सम्मान को लेकर बात करते है इसका अंदाजा इस बात से भी लगाया जा सकता है कि वो अपनी फिल्मों में खुद से पहले महिला एक्ट्रेस का नाम देते हैं. शाहरुख की फिल्म में स्क्रीन पर अब पहले महिला एक्टर का नाम आता है बाद में शाहरुख खान का।


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये