विक्टोरियन सरकार द्वारा शाहरुख खान होंगे “एक्सलन्स इन सिनेमा” पुरस्कार से सम्मानित

1 min


सुपरस्टार शाहरुख खान 8 अगस्त को मेलबर्न के भारतीय फिल्म महोत्सव के अवार्ड्स नाइट में एक्सलन्स इन सिनेमा पुरस्कार से सम्मानित किए जाएंगे। खान इस समारोह के मुख्य अतिथि भी होंगे। विक्टोरियन सरकार, ऑस्ट्रेलिया द्वारा आयोजित आईएफएफएम का इस सांस्कृतिक शहर में इस बार 2019 में 10वां संस्करण होगा जिसकी सेंट्रल थीम इस बार “साहस” रखी गई है।

एसआरके को यह पुरस्कार लिंडा डेसाऊ द्वारा प्रदान किया जाएगा, जो विक्टोरिया स्टेट की पहली महिला राज्यपाल भी हैं। मेलबर्न में प्रतिष्ठित पलाइस थिएटर में यह समारोह होगा, जो शहर के हेरिटेज स्थलों में से एक है। खान को भारतीय सिनेमा के कुछ़ रत्नों में से एक माना जाता है, उनके उत्कृष्ट प्रदर्शनों और प्रेरणादायक जीवन कहानी के कारण दुनिया भर में जबरदस्त संख्या में उनके प्रशंसक है। आईएफएफएम के साहस का जश्न मनाने के केंद्रीय विषय के साथ, यह फेस्टिवल इस पुरस्कार के साथ भारतीय सिनेमा और लोकप्रिय संस्कृति में खान के निरंतर योगदान के लिए उन्हें ट्रिब्यूट देना चाहता है।

इस सम्मान के बारे में बोलते हुए मिस्टर खान ने कहा, “मैं इस रिकग्निशन को लेकर विनम्र और सम्मानित महसूस कर रहा हूं। इंडस्ट्री के अपने उन साथी सदस्यों के साथ मंच और पोडियम साझा करना एक शानदार अनुभव होगा, जो मेलबर्न में सिनेमा सेलिब्रेट करने के लिए भारत के विभिन्न हिस्सों से आ रहे हैं। मैं इस अद्भुत शाम में लिंडा डेसाऊ से मीटिंग के लिए भी उत्सुक हूं जो आईएफएफएम द्वारा प्लान की गई है।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये