शाहरुख ने देश के जवानों के लिए व्यक्त की अपनी भावनाएं लिखी कविता देखें वीडियो

1 min


बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान ने देश की सुरक्षा में जवानों के लिए एक कविता लिखी है जिसके जरिए उन्होंने इस कविता के जरिए देश सुरक्षा में जवानों के योगदान के लिए सम्मान और आभार जताया है।

शाहरुख ने सोशल मीडिया अकाउंट ट्विटर एक वीडियो पोस्ट किया है इस वीडियो में शाहरुख शाहरुख कहते नजर आते हैं, ‘दुनिया भर में सभी को दीवाली की शुभकामनाएं. खास तौर पर हमारे जवानों को, जो सरहद या देश में और कहीं भी तैनात हैं.’ साथ ही उन्होंने जवानों के परिवारों और बच्चों को अच्छी सेहत की भी कामना। शाहरुख ने बताया कि उन्होंने एक कविता भी लिखी है जिसके जरिए उन्होंने जवानों के लिए अपनी भावनाएं व्यक्त की है।

‘हमारे पैर कालीन पर होते हैं, उनके बूट्स जमीन पर, हमारे दिन स्थिर होते हैं, उन्हें रोज नई चुनौतियों का सामना, हमारी रातें सुखद होती हैं, उनकी तनावपूर्ण, हम जिंदगी जीते हैं इसलिए क्योंकि वो अपनी जिंदगी बलिदान करने के लिए तैयार रहते हैं. नायकों को गुमनाम नहीं रहने देना चाहिए क्योंकि हम उनकी प्रतिबद्धता का अनुमान नहीं लगा सकते.  हमारा देश और तिरंगा इसलिए मजबूत से मजबूत होता जा रहा है क्योंकि वहां एक जंग है. एक फौजी की जंग.’

आपको बता दें कि शाहरुख ने ये वीडियो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की पहल ‘Sandesh2Soldiers’के तहत जारी किया. उनसे पहले आमिर खान, अक्षय कुमार और सलमान खान भी ट्विटर पर जवानों के लिए अपने संदेश जारी कर चुके हैं।


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये