आयुष्मान ने दिया बउआ सिंह बने शाहरुख़ खान को ऐसा मजेदार जवाब

1 min


बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख़ खान जल्द ही अपने फैंस के लिए एक मजेदार फिल्म लेकर आने वाले हैं, शाहरुख खान अपनी अपकमिंग फिल्म ‘जीरो’ में बउआ सिंह का किरदार निभा रहे हैं। फिल्म में शाहरुख़ बोने के किरदार में हैं।

फिल्म में शाहरुख़ के किरदार के चलते फिल्म की टीम ने बउआ सिंह नाम से ट्विटर अकाउंट भी बना दिया हैं। जिसके चलते शाहरुख़ ने इस अकाउंट से बउआ बन आयुष्मान से मजाक किया, और इस मजाक का रिप्लाई आयुष्मान ने अपने मजेदार अंदाज में दिया।

जी हां दरअसल शाहरुख़ ने आयुष्मान खुराना की फिल्म ‘बधाई हो’ की तारीफ करते हुए उनसे मजाक किया। शाहरुख ने आयुष्मान को टैग करते हुए लिखा, ‘भइया बधाई हो…जरा अपने पापा को बोलो अशोक को ट्रेनिंग देने के लिए। वो इस उम्र में भी क्या क्वालिटी बच्चे प्रोड्यूस कर रहे हैं और हमारे अशोक से जवानी में भी पूरा लौंडा न हुआ।’

बउआ के इस ट्वीट का रिप्लाई करते आयुष्मान ने कहा, ‘यार बउआ सिंह शुक्र मनाओ तुम्हारे पिताजी टाइम से रुक गए। यहां हमारा खाता खोलने की उम्र है और मम्मी-डैडी की फैक्ट्री बंद होने का नाम ही नहीं ले रही।’

ख़ैर आयुष्मान की बधाई हो बॉक्स ऑफिस पर सफल रही हैं. और वही शाहरुख़ भी अपनी फिल्म “जीरो” के प्रमोशन को लेकर व्यस्त हैं फिल्म का ट्रेलर रिलीज़ हो चुका है जो लोगों द्वारा बेहद पसंद किया गया हैं।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज Facebook, Twitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 

SHARE

Chhavi Sharma