शाहरुख को नही आती इंगलिश मार्कशीट हुई वायरल आप भी देखें

1 min


दुनिया जानती है की शाहरुख खान की इंगलिश कितनी स्ट्रांग है लेकिन इसके लिए उन्होंने कितनी मेहनत की है इस बात का अंदाजा आप हाल ही में वायरल हो रही उनकी मार्कशीट से लगा सकते है।

दरअसल, शाहरुख खान का हंस राज कॉलेज का एडमिशन फॉर्म सामने आया है इसमें शाहरुख़ के बारहवीं क्लास के नंबर दिख रहे हैं। उन्हें इंग्लिश में 51 नंबर मिले हैं।  शाहरुख खान का यह फॉर्म DU Times के फेसबुक पेज पर शेयर किया गया है।

एक वेबसाइट के खबर के मुताबिक, DU के ऑनलाइन पोर्टल के हेड- मिल्हाज हुसैन ने बताया कि शाहरुख का यह एडमिशन फॉर्म एकदम सही है और इसे सोशल मीडिया पर इस वजह से डाला गया था ताकि कम नंबर पाने वाले स्टूडेंट्स हिम्मत ना हारे और उन्हें इससे इंस्पिरेशन मिले. स्टूडेंट्स समझ सके की नंबर ही सबकुछ नही होते।

आपको बता दें की शाहरुख खान को इंग्लिश में बेहतरीन स्पीच देने के लिए जाना जाता हैं जिसमें मजाक और गहराई एक साथ होती हैं। हाल ही में शाहरुख़ ने कैनेडा में ‘टेड टॉक’ के दौरान अपनी बातों से सबको अपना दीवाना बना लिया. शाहरुख़ ने यह टॉक इंग्लिश में ही दी थी। उनकी मार्कशीट के 51 नंबर उनको बेहतरीन इंग्लिश बोलने से नहीं रोक सके। खैर हम तो यही कहेंगे अगर शाहरुख अपनी मेहनत से बॉलीवुड के बादशाह बन सकते है तो देश का हर स्टूडेट्स मेहनत करके वो मुकाम पा सकता है।


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये