पापा शाहरुख की तरह नेकदिल है आर्यन, गरीब बच्ची की ऐसे की मदद

1 min


बॉलीवुड में कई ऐसे सितारे हैं जिनकी 1 साल की कमाई अरबों में होती है और वह एक सुपरस्टार होने के साथ-साथ नेकदिल इंसान भी है। हमेशा गरीबों की मदद करने के लिए तत्पर रहते हैं इस लिस्ट में सलमान खान सबसे अव्वल नंबर पर आते हैं। इनको बॉलीवुड का सबसे नेक दिल इंसान कहां जाता है और वह हर साल करोड़ों की कमाई दान कर देते हैं। इस लिस्ट में शाहरुख खान का भी नाम शामिल है इन्होंने भी कई ऐसे काम क्या है जिसे लोग कभी नहीं भूल सकते।

https://www.instagram.com/p/BmIVFwclkX8/?taken-by=srkking555

पिछले साल सुपरस्टार शाहरुख खान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी शेयर किया गया था. वीडियो में एक शख्स  शाहरुख से खाने के लिए पैसे मांगता नजर आया था जिसके बाद शाहरुख ने अपने एक बॉडीगार्ड को कहा कि वह उसे खाना खिलाए. अब शाहरुख के बेटे आर्यन खान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी शेयर किया जा रहा है जिसमें आर्यन एक भिखारी को पैसे देते हैं।

जी हां फ्रेंडडिश डे के मौके पर शाहरुख खान का बेटा आर्यन खान हाल ही में बांद्रा में नजर आया था उस दौरान वह रेड कलर की टीशर्ट में बेहद कुल और हैंडसम लग रहा था।

रेस्टोरेंट से बाहर निकलकर जब आर्यन खान अपनी कार में बैठने जा रहे थे तब वहां एक लड़की उनसे भीख मांगने आ गई। पहले तो आर्यन ने उन्हें अनदेखा करने की कोशिश की लेकिन कार में बैठने से पहले आर्यन अपनी जेब टटोलते हैं, उतने में उनके पीछे खड़ा कोई शख्स उस बच्ची के हाथ में पैसे पकड़ा देता है। सोशल मीडिया पर ये वीडियो और इससे जुड़ी तस्वीरें खूब शेयर की जा रही वही लोग आर्यन की काफी तारीफ कर रहे हैं और खास करके शाहरुख खान की।

https://www.instagram.com/p/BmINEZdgwws/?utm_source=ig_embed&utm_campaign=embed_loading_state_control

गौरतलब है कि शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान की ग्लैमरस वर्ल्ड में एंट्री हो ही गई. हाल ही में सुहाना ने वॉग मैगजीन के लिए फोटोशूट कराया. इस फोटोशूट में सुहाना का एकदम नया अवतार देखने को मिला। सुहाना के इस फोटोशूट से कयास लगाए जा रहे हैं की वो जल्द ही बॉलीवुड में एंट्री कर सकती है।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज Facebook, Twitter और Instagram पर जा सकते हैं.


Like it? Share with your friends!

Pankaj Namdev

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये