शाहिद-आलिया की जोड़ी के चर्चे

1 min


शाहिद कपूर और आलिया भट्ट की जोड़ी बॉलीवुड में जमकर चर्चाएं बटोरी रही हैं। उनकी केमेस्ट्री करण जौहर की फिल्म शानदार में नज़र आई थी। उड़ता पंजाब के ट्रेलर ने दोनों की जुगलबंदी को लेकर एक नई जिज्ञासा पैदा कर दी है। दोनों ही कलाकार इसमें अपने जॉनर से डिफरेंट रोल और लुक में हैं। दर्शकों को यह एक अनदेखा कपल क्लाइमेक्स लग रहा है। ट्रेड विशेषज्ञ आलिया और शाहिद की जोड़ी को बॉक्स ऑफिस क्लिक के रूप में देख रहे हैं। दोनों की ऑनस्क्रीन देखने की तलब यंग स्टर्स में काफी है। दोनों का लुक युवाओं के लिए आइडियल कपल के रूप में देखा जा रहा है। सोशल साइट्स में शाहिद-आलिया को साथ में आने के लिए हैश टैग भी चल पड़े हैं।

शाहिद ने हैदर में पहली बार एक प्रयोगात्मक किरदार निभाया था। आलिया भट्ट हाइवे में ऐसा कर चुकी हैं। अब दोनों ही एक्टर एक्सपेरीमेंटल हो गए हैं और ऐसे में उनकी केमेस्ट्री कमाल की लग रही है। नशे के आदि रॉकस्टार का ऑउटलुक लिए शाहिद रोमांच जगा रहे हैं वहीं पीठ पर हॉकी स्टीक बांधे आलिया एक बिहारी मज़दूर की भूमिका को सजीव करती दिख रही हैं। अभिषेक चौबे की उड़ता पंजाब रियलिस्टिक बैकग्राउंड लिए हुए है। शाहिद-आलिया ने इसके लिए भरपूर तैयारी की है। इनकी जोड़ी एक असर छोड़ती है जिससे तकरीबन सभी वर्ग के दर्शक आकर्षित हो रहे हैं।

माना जा रहा है कि उड़ता पंजाब का ट्रेलर देखने के बाद कई बड़े निर्माता शाहिद-आलिया को रिपीट करना चाहते हैं। अभी ऐसी कोई खबर नहीं है कि उन्होंने साथ मे कोई नई फिल्म साइन की है।

दोनों एक दूसरे के प्रसंशक हैं। आलिया ने कई बार शाहिद को अपना बेस्ट फ्रेंड बताया है। वहीं शाहिद आलिया को लाज़वाब अभिनेत्री करार दे चुके हैं। हो सकता है दोनों आगे कई और फिल्में करें। पर एक बात तो अभी से तय हो गई है कि ये दोनों एक सफल जोड़ी साबित होंगे।

SHARE

Mayapuri