शाहिद कपूर और मीरा राजपूत जल्द ही अपने नए घर में होने वाले हैं शिफ्ट, देखें फोटोज

0 28

Advertisement

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर जल्द ही अपने नए घर में शिफ्ट होने वाले हैं। कुछ दिनों पहले शाहिद और मीरा ने गौरी खान के साथ कुछ फोटोज शेयर की थीं। खबरों के मुताबिक, गौरी खान, शाहिद-मीरा के घर को डेकोरेट करने वाली हैं। तीनों को गौरी खान स्टूडियो में देखा गया था। बता दें कि शाहिद कपूर का नया घर वर्ली में है। वहां शिफ्ट होने के बाद शाहिद-मीरा, दीपिका-रणवीर और  विराट-अनुष्का जैसे कई बॉलीवुड सितारों के पड़ोसी बन जाएंगे।

खबरों के मुताबिक, मीशा के 2 साल के होने के बाद शाहिद और मीरा बड़े घर में शिफ्ट होने की सोच रहे थे। ज़ैन के जन्म के बाद शाहिद और मीरा ने नए घर में शिफ्ट होने की अनाउंसमेंट कर दी थी। शाहिद ऐसा घर देख रहे थे, जहां उनका परिवार आराम से रह सके। 8000 square-feet में बने अपार्टमेंट में शाहिद इस साल के आखिरी तक शिफ्ट हो सकते हैं।

View this post on Instagram

Building a dream together #workinprogress 🏡

A post shared by Mira Rajput Kapoor (@mira.kapoor) on

शाहिद कपूर के नए घर में जिम, स्पा, स्मीमिंग पूल और बहुत बड़ा लिविंग एरिया है। खबर है कि शाहिद कपूर ने यह घर 56 करोड़ में खरीदा है। कुछ समय पहले दिए एक इंटरव्यू में शाहिद कपूर ने कहा था कि वह और मीरा चाहते हैं कि वह अपने बच्चों को सुरक्षित जगह में रखें। उन्होंने कहा- हमने जो नया घर बुक किया है उसमें गार्डन, जिम सभी हैं। हम मीशा के लिए सुरक्षित जगह चाहते हैं, जहां वह बाकि बच्चों के साथ खेल सके।

शाहिद कपूर और मीरा राजपूत 2015 में शादी के बंधन में बंधे थे। दोनों ने हालांकि अभी तक नए घर के प्रोग्रेस के बारे में नहीं बताया है। खबर है कि वो इस साल के आखिरी तक नए घर में शिफ्ट हो सकते हैं। वर्कफ्रंट की बात करें तो शाहिद कपूर आखिरी बार ‘कबीर सिंह’ में नजर आए थे। यह शाहिद कपूर की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

Advertisement

Advertisement

Leave a Reply