क्वारंटीन फेज़ चार में शाहिद कपूर का हुआ कुछ ऐसा हाल, वीडियो देख पत्नी मीरा ने कहा- ‘ये बेहूदा सा वीडियो …

1 min


शाहिद कपूर वीडियो

क्वारंटीन फेज़ चार में शाहिद कपूर ने वीडियो शेयर कर कहा – मीरा कपूर अब मुझे और नहीं झेल सकती

जब से देश भर में लॉकडाउन जारी हुआ है तभी से फिल्मों की शूटिंग रुकी हुई है और सभी बॉलीवुड सितारे अपने – अपने घरों में ही बंद हैं। मगर बॉलीवुड सितारे किसी न किसी तरीके से सोशल मीडिया के जरिए फैंस का मनोरंजन करने की कोशिश कर रहे हैं। कभी वो घर के रोजाना काम करते हुए, कभी फैंस को फिटनेस गोल्स देते हैं , तो कभी फनी वीडियोज़ पोस्ट करते हैं। हाल ही में एक्टर शाहिद कपूर का नया वीडियो इसकी ही मिसाल है। जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

इंस्टाग्राम पर शेयर किया फनी वीडियो

शाहिद कपूर वीडियो

 

Source – Instagram

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर ने इंस्टाग्राम पर एक फनी वीडियो पोस्ट शेयर किया है। इसमें वो अजीब सी आवाज निकालते हुए कहते हैं ‘It’s Time For quarantine (ये क्वारंटीन का वक्त है)’, शाहिद को इस अंदाज में बोलते हुए देखकर आप भी अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे।

वीडियो के साथ शाहिद ने कैप्शन में लिखा, ‘क्वारंटीन फेज़ चार में दाखिल हो रहे हैं। मीरा कपूर अब मुझे और नहीं झेल सकती’। शाहिद ने  पत्नी मीरा को भी टैग किया। जिसके बाद मीरा ने लिखा, ‘तुमने सच में ये बेहूदा सा वीडियो पोस्ट कर दिया’।

शाहिद कपूर वीडियो

Source – Instagram

आपको बता दें कि इससे पहले शाहिद ने अपनी एक तस्वीर शेयर की थी जो फिल्म ‘पद्मावत‘ के दौरान खींची गई थी। तस्वीर में शाहिद की बॉडी देख फैंस भी हैरान रह गए थे और उनकी जमकर तारीफ करने लगे। किसी ने उन्हें परफेक्ट वन बताया तो किसी ने उनकी तुलना ‘बाहुबली’ से की थी।

वहीं बात अगर मीरा राजपूत की करें तो वो भले ही बॉलीवुड से दूर हों लेकिन सोशल मीडिया पर उनके फैंस की तादाद लाखों में हैं। शाहिद और मीरा के दो बच्चे बेटी मीशा और बेटा जैन है। इस समय दोनों अपने घर पर ही वक्त बिता रहे हैं।

और पढ़ेंः जूही चावला ने 25 साल बाद किया खुलासा, क्यों छुपाई थी अपनी शादी ?


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये