दुनिया के टॉप 10 हैमलेट अडैप्‍शन में शामिल हुई शाहिद कपूर की हैदर

1 min


शाहिद कपूर हैदर

शाहिद कपूर की फिल्म हैदर को दुनिया की 7वीं बेस्‍ट हैमलेट का स्‍थान मिला

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कूपर के फैंस के लिए एक खुशखबरी है। दरअसल, शाहिद कपूर की फिल्म हैदर को दुनिया की 7वीं बेस्‍ट हैमलेट का स्‍थान मिला है। हाल ही में शाहिद की पत्नी मीरा ने शाहिद कपूर की फिल्‍म हैदर की कुछ फोटोज अपने इंस्टाग्राम पर शेयर कीं हैं। ये फोटो शेयर करके मीरा ने शाहिद कपूर की फिल्म हैदर दुनिया की 7वीं बेस्ट हैमलेट बनने पर अपनी खुशी जाहिर की है। खबरों के मुताबिक, तो हैदर को मेल गिब्‍सन की हैमलेट (1990) और क्रिस्‍टोफर प्‍लमर की हैमलेट (1964) से ऊपर रैंक मिली है।

मीरा ने पोस्‍ट शेयर करते हुए कैप्‍शन दिया, ‘हम हैं, कि हम नहीं।’ जैसे ही उन्‍होंने पोस्‍ट शेयर किया, जिसके बाद फैंस भी सोशल मीडिया पर शाहिद की पर तारीफ करने लगे। फिल्‍म की बात करें, तो हैदर का डायरेक्‍शन विशाल भारद्वाज ने किया था। इसमें शाहिद के अलावा तब्‍बू, श्रद्धा कपूर, के के मेनन जैसे ऐक्‍टर्स भी अहम किरदारों में थे। फिल्‍म में इरफान का स्‍पेशल अपियरेंस था। फिल्‍म में शाहिद की ऐक्‍टिंग को लोगों ने इतना पसंद किया कि इसे उनके करियर की बेस्‍ट परफॉर्मेंसेस में से एक माना जाता है।

जल्द ही फिल्‍म ‘जर्सी’ में नजर आएंगे शाहिद

वर्कफ्रंट की बात करें, तो शाहिद जल्द ही फिल्‍म ‘जर्सी’ में नजर आएंगे। आपको बता दें कि शाहिद कपूर की पत्‍नी मीरा राजपूत सोशल मीडिया पर काफी ऐक्‍टिव रहती हैं। वो अक्‍सर अपने बच्‍चों मीशा और जैन की फोटोज शेयर करती रहती हैं। इतना ही नहीं, वो शाहिद के साथ अपने प्‍यारे मोमेंट्स को भी शेयर करती हैं। इसके साथ ही शाहिद कपूर और मीरा राजपूत बॉलीवुड के बेस्ट शादीशुदा कपल्स में से एक माने जाते हैं।

ये भी पढ़ें- फोर्ब्स की लिस्ट में सबसे ज्यादा पैसे कमाने वाले बॉलीवुड एक्टर बने अक्षय कुमार


Like it? Share with your friends!

Sangya Singh

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये