शाहिद कपूर जल्द ही इस डायरेक्टर जोड़ी के साथ कर सकते हैं वेब सीरीज में काम

1 min


शाहिद कपूर वेब सीरीज

शाहिद कपूर कर रहे डिजिटल डेब्यू करने की प्लानिंग

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर एक शानदार और बेहतरीन कलाकार हैं। उनकी हर फिल्म को दर्शक पसंद करते हैं और उनके अभिनय की तारीफ भी करते हैं। शाहिद कपूर एक ऐसे स्टार हैं, जिन्होंने कॉमेडी, रोमांस, एक्शन और थ्रिलर हर तरह की फिल्मों में अपने अभिनय से लोगों का दिल जीता है। शाहिद इन दिनों अपने परिवार के साथ ही घर पर ही वक्त बिता रहे हैं। लॉकडाउन से पहले शाहिद अपनी अपकमिंग फिल्म जर्सी की शूटिंग में बिजी थे। फिलहाल, वो घर पर ही रहकर नए प्रोजेक्ट्स की स्क्रिप्ट पढ़ रहे हैं। वहीं, अब खबर है कि शाहिद कपूर जल्द ही डिजिटल डेब्यू करने की प्लानिंग कर रहे हैं। जी हां, शाहिद कपूर जल्द ही वेब सीरीज में नजर आ सकते हैं।

View this post on Instagram

#throwback

A post shared by Shahid Kapoor (@shahidkapoor) on

शाहिद को राज एंड डीके की वेब सीरीज की स्क्रिप्ट पसंद आई

खबरों के मुताबिक, शाहिद कपूर अब वेब सीरीज में काम करना चाहते हैं, जिसके लिए वो डायरेक्टर जोड़ी राज एंड डीके के साथ काम करने की सोच रहे हैं। बता दें कि राज एंड डीके काफी समय से शाहिद कपूर के साथ चर्चा में हैं। बताया जा रहा है कि शाहिद कपूर को राज एंड डीके की वेब सीरीज की स्क्रिप्ट भी पसंद आ गई है और वो इसे जल्द ही ऑफिशियली साइन कर सकते हैं। सूत्रों के मुताबिक, ‘अभी इस वेब सीरीज की प्लानिंग शुरू हुई है। शाहिद इस प्रोजेक्ट को लेकर अंतिम फैसला कब लेंगे ये अभी साफ नहीं है। लेकिन, ये बात पक्की है कि शाहिद कपूर इस वेब सीरीज को साइन करना चाहते हैं।’

View this post on Instagram

#throwback

A post shared by Shahid Kapoor (@shahidkapoor) on

कुछ समय पहले आई शाहिद कपूर की कबीर सिंह से उन्हें वो स्टारडम मिला, जिसके वो हकदार हैं। इस फिल्म ने सिनेमाघरों में ताबड़तोड़ कमाई की थी और साल की सबसे कमाऊ फिल्मों की लिस्ट में शामिल हुई थी। इस फिल्म में दर्शकों ने शाहिद को इस किरदार में खूब पसंद किया था।

ये भी पढ़ें- दमदार पुलिस वाले बने बॉबी देओल, नेटफ्लिक्स फिल्म ‘क्लास ऑफ 83’ का फर्स्ट लुक आउट


Like it? Share with your friends!

Sangya Singh

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये