शाहिद कपूर ने 15 साल बाद खोला राज़, कहा- करीना के साथ ये सीन आज भी है बेहद खास

1 min


shahid_kareena

एक वक्त था जब शाहिद कपूर और करीना कपूर खान बॉलीवुड के सबसे पॉप्युलर कपल्स में शुमार किए जाते थे। हालांकि अब दोनों के ब्रेकअप को काफी वक्त हो चुका है और दोनों एक दूसरे से अलग होने के बाद हैप्पी मैरिज लाइफ बिता रहे हैं। लेकिन करीना और शाहिद ने ब्रेकअप के बाद भी दो फिल्में साथ में कीं। जिनमें से दोनों ही फिल्में सुपरहिट रहीं। अपनी फिल्म ‘जब वी मेट’ में इम्तियाज़ अली ने दोनों को कास्ट किया था।

आपतो बता दें कि इम्तियाज अली ने रणबीर और दीपिका को भी ब्रेकअप के बाद तमाशा में कास्ट किया था। हाल ही में शाहिद ने करीना के साथ फिल्म जब वी मेट के एक सीन के बारे में बात की। इस सीन में शाहिद डिप्रेशन से गुजर रही करीना को साथ आने के लिए कहते हैं और करीना इसका मना  करती हैं, जिसके वजह शाहिद परेशान होने के साथ ही काफी इमोशनल भी हो जाते हैं।

शाहिद ने फिल्म के इस सीन के बारे में कहा- मेरे हिसाब से ये एक ऐसा सीन है, जिसे अगर आज से 15 साल बाद भी देखा जाएगा तो इसे एक अच्छे सीन की कैटेगिरी में डाला जा सकता है। ये कई लोगों के लिए एक खास सीन है। मुझे याद है कि वो मेरे लिए एक खराब दिन था। इस सीन को हमें शेड्यूल के अंत में शूट करना था। मैं इस इमोशन को फील ही नहीं कर पा रहा था। लोगों को ये सीन पसंद है लेकिन मैं इस सीन में इमोशन पर कंट्रोल करने की कोशिश कर रहा था। ये एक्टर्स के साथ होता है। ये काफी अंदरुनी स्तर पर एक्टर्स समझ सकते हैं।

शाहिद ने आगे कहा, मुझे याद है कि इम्तियाज ने मेरे साथ एक बार बात की थी। हम मनाली में थे और वो मुझे एक वॉक पर ले गए। मैं इस चीज को लेकर गर्वित महसूस करता था कि मैं हर चीज में तैयारी के साथ चलता हूं, लेकिन उन्होंने मेरे कंधे पर हाथ रखा और कहा था, तुम्हें पता है शाहिद, तुम एक अच्छे एक्टर हो। लेकिन इस बारे में सोचना बंद करो। बस। ये मेरे पसंदीदा सीन्स में से है लेकिन मुझे इस सीन को पूरा करने में काफी मुश्किल हुई थी।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.


Like it? Share with your friends!

Sangya Singh

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये