‘कबीर सिंह’ पर उठे विवाद पर शाहिद कपूर ने तोड़ी चुप्पी, कहा- ‘संजू’ में 300 महिलाओं के साथ…

1 min


बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर की फिल्म ‘कबीर सिंह’ रिलीज के एक महीने बाद भी जबरदस्त कलेक्शन कर रही है। इस फिल्म ने अब तक 274 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर लिया है। फिल्म को रिलीज के बाद से काफी आलोचनाएं भी झेलनी पड़ीं। यहां तक कि इन आलोचनाओं पर जवाब देने आए फिल्म के डायरेक्टर संदीप वांगा रेड्डी भी अपने बयानों से विवादों में घिर गए। वहीं, अब सभी विवादों पर शाहिद कपूर खुद जवाब देने के लिए सामने आए हैं।

shahid-kapoor-kabir-singh

शाहिद कपूर ने एक इंटरव्यू में ‘कबीर सिंह’ की तुलना रणबीर कपूर की फिल्म ‘संजू’ से की है। शाहिद कपूर ने कहा, ‘फिल्में एक किरदार की कहानी होती हैं ये किरदार अच्छा भी हो सकता है इसमें कई बुराइयां भी हो सकती हैं। ऑडिएंस को बस इसे एक फिल्म के तौर पर देखना चाहिए’।

shahid-kapoor-kabir-singh

शाहिद कपूर ने आगे कहा, ‘कबीर सिंह से पहले ऐसी कई फिल्में आई जिसमें ऐसे ही किरदार थे लेकिन किसी ने उस पर कुछ नहीं कहा। फिल्म ‘संजू’ में एक सीन है, जब संजय दत्त अपनी पत्नी के सामने बैठ कर कहते हैं कि वो 300 महिलाओं के साथ सो चुके हैं। उस पर किसी ने सवाल नहीं उठाया?’

shahid-kapoor-kabir-singh

शाहिद ने हॉलीवुड और बॉलीवुड फिल्मों के बीच भी तुलना की। उन्होंने कहा, ‘ये काफी गलत है कि अगर यही किरदार लोग हॉलीवुड फिल्मों में देखते हैं तो उसकी खूब तारीफ होती। लेकिन यही अगर बॉलीवुड फिल्म में दिखा तो उसकी आलोचना हो रही है। कबीर ने प्रीति को थप्पड़ मारा तो सब सवाल उठा रहे हैं लेकिन अगर थप्पड़ नहीं मारते तो क्या सब ठीक माना जाता?’

shahid-kapoor-kabir-singh

आपको बता दें, कि शाहिद कपूर की फिल्म ‘कबीर सिंह’ 21 जून 2019 को रिलीज हुई थी। फिल्म में शाहिद एक ऐसे लड़के के किरदार में नजर आए, जो बेहद बिगड़ैल और गुस्सैल है। उसे एक लड़की से प्यार होता है लेकिन अपने गुस्से पर कंट्रोल नहीं कर पाने वाली आदत की वजह से वो लड़की उससे दूर हो जाती है। तब ये लड़का ड्रग्स और शराब की लत में खुद को डुबा देता है।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.


Sangya Singh