करण जौहर की देशभक्ति पर आधारित फिल्म में नज़र आएंगे Shahid Kapoor

1 min


अब Shahid Kapoor भी करने जा रहे हैं देशभक्ति फिल्म

बॉलीवुड एक्टर्स इन दिनों देशभक्ति पर आधारित फिल्मों में ज्यादा इंट्रेस्ट दिखा रहे हैं। अबतक बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार, जॉन अब्राहम और अजय देवगन जैसे स्टार्स कई देशभक्ति फिल्में कर चुके हैं। वहीं, अब इस लिस्ट में एक और बॉलीवुड एक्टर का नाम शामिल होने जा रहा है, वो हैं शाहिद कपूर (Shahid Kapoor)। खबरों के मुताबिक, धर्मा प्रोडक्शंस जल्दी ही एक देशभक्ति पर आधारित फिल्म बनाने जा रहे हैं, जिसके लिए करण जौहर ने शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) का नाम फाइनल किया है।

बताया जा रहा है कि अभी तक इस फिल्म के लिए केवल शाहिद कपूर (Shahid Kapoor)को ही कास्ट किया गया है। बाकी स्टारकास्ट के लिए अभी बातचीत चल रही है। अपनी फिल्म जर्सी की शूटिंग खत्म करने के बाद शाहिद इस फिल्म के लिए तैयारी शुरु कर देंगे। खबर है कि इस फिल्म का निर्देशन एक नए डायरेक्टर द्वारा किया जाएगा। बता दें कि धर्मा प्रोडक्शन की विक्की कौशल स्टारर फिल्म ‘भूत पार्ट वन: द हॉन्टेड शिप’ का डायरेक्शन भी एक नए निर्देशक भानु प्रताप सिंह ने किया है।

बता दें, कि इससे पहले भी करण जौहर के प्रोडक्शन हाउस ने लगभग एक दर्जन नए निर्देशकों को मौका दिया है। वहीं, अगर हम शाहिद कपूर की फिल्म ‘जर्सी’ की बात करें, तो इस फिल्म को भी धर्मा प्रोडक्शन ही प्रोड्यूस कर रहा है। फिल्म को गौतम तिन्नानुरी ने डायरेक्ट किया है। उन्होंने ही तेलुगू फिल्म ‘जर्सी’ का भी निर्देशन किया था। इस फिल्म में शाहिद एक क्रिकेटर का किरदार निभा रहे हैं।

शाहिद कपूर के अलावा फिल्म में मृणाल ठाकुर और पंकज कपूर भी अहम भूमिका में नज़र आएंगे। ये फिल्म 28 अगस्त को रिलीज होगी।

ये भी पढ़ें- Bollywood के वो स्टार्स जिनका आज तक नहीं हुआ है Box Office Clash
ये भी पढ़ें- Urvashi Rautela Was Initially The First Choice To Play Manjulika In The Kartik Aaryan Starer Bhool Bhulaiya 2 

Like it? Share with your friends!

Sangya Singh

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये