कैटरीना, वाणी गुल, श्रद्धा करेंगी मीटर चालू

1 min


अगर आपको हैदर में शाहिद कपूर और श्रद्धा कपूर की केमेस्ट्री पसंद आई है तो आपके लिेए खुशखबरी की है ये जोड़ी एक बार फिर पर्दे पर साथ नजर आने वाली है।

प्रोड्यूसर प्रेरणा अरोड़ा ने की पुष्टि

जी हां खबर है की ‘टॉयलेट एक प्रेम कथा’ जैसी हिट फिल्म को डायरेक्ट करने वाले श्री नारायण सिंह की आगामी फिल्म ‘बत्ती गुल मीटर चालू’ के लिए एक्ट्रेस की तलाश की जा रही थी। पहले कैटरीना कैफ, फिर इलियाना डिक्रूज का नाम सामने आया। कुछ समय पहले ही खबर आई कि वाणी कपूर को फिल्म में फाइनल किया गया है। लेकिन वाणी ने भी इस फिल्म से किनारा कर लिया। इसी बीच इस रोल के लिए श्रद्धा से सम्पर्क किया गया और उन्होंने यह रोल करने के लिए हामी भर दी। इस बात की पुष्टि फिल्म की प्रोड्यूसर प्रेरणा अरोड़ा ने की।

वकील के किरदार में शाहिद कपूर

बता दें की इस फिल्म में शाहिद एक वकील के किरदार में नजर आएंगे। यह एक सोशल ड्रामा है जिसमें बिजली के मोटे बिलों की मार झेल रहे लोगों की कहानी दिखाई जाएगी।

गौरतलब है कि इन दिनों श्रद्धा प्रभास के साथ साहो और अमोल गुप्ते की टेनिस स्टार साइना नेहवाल की बायॉपिक में बिजी हैं। वही शाहिद कपूर की बात करें तो शाहिद संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावती में राजा रतन सिंह के किरदार में नजर आएँगे ये फिल्म जल्द ही रिलीज होगी।


Like it? Share with your friends!

Pankaj Namdev

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये