इस वजह से ट्रोल हुए शाहिद कपूर, यूजर ने कहा- स्टारडम कुछ मिनटों में गिर जाएगा

1 min


बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर इंडस्ट्री के पॉपुलर एक्टर्स में से एक है। फैंस उनको बेहद पसंद करते है। फिर चाहे फिल्म में उनकी अदाकारी हो या उनका स्टाइलिश लुक। फैंस अकसर अपने फेवरेट एक्टर्स की हर एक्टिविटी को नोटिस भी करते है। जिनमें से  कुछ एक्टिविटी पसंद आती है तो कुछ नहीं। वहीं ऐसा ही कुछ शाहिद कपूर के साथ हुआ

Image may contain: 1 person, standing, sunglasses and indoor

हाल ही में शाहिद कपूर का एक वीडियों सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। जिसमें शाहिद कपूर एयरपोर्ट पर अपनी कार से उतरते हुए नजर आ रहे है। लेकिन इस वीडियों में शाहिद कपूर अपनी कार से उतरते समय दरवाजा बंद करना भूल जाते है। लेकिन शाहिद कपूर की यह बात कई लोगों को पसंद नहीं आई है। जिसकी वजह से लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरु कर दिया है। यूजर्स ने उनके लिए ना जाने क्या-क्या कह डाला।

एक यूजर ने लिखा, ”कम से कम दरवाजा को बंद कर देते, ये तो एक बेसिक मैनर है।” दूसरे यूजर ने शाहिद को घमंडी कहा तो एक ने लिखा, ”प्रसिद्धि कुछ पलों की होती है।” एक और यूजर ने लिखा- ”अहंकार? गेट बंद नही किया। अपने स्टाफ की इज्जत करो। आपका स्टारडम कुछ मिनटों में गिर जाएगा इसे याद रखना।

Image may contain: 1 person, beard, sunglasses and text

वर्कफ्रंट की बात करे तो शाहिद जल्द ही फिल्म ‘कबीर सिंह’ में नजर आएंगे फिल्म का टीजर रिलीज किया जा चुका है। कबीर सिंह तेलुगू फिल्म अर्जुन रेड्डी की रीमेक है। फिल्म को संदीप वांगा ने इसे डायरेक्ट किया है। फिल्म में कियारा आडवाणी शाहिद अपोजिट रोल में हैं। ये फिल्म सिनेमाघरों में 21 जून को रिलीज होगी।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

SHARE

Chhaya Sharma