Shahid Kapoor के फिल्म सलेक्शन से नाखुश है उनकी पत्नी Meera Rajput

1 min


Shahid Kapoor and Meera Rajput

एक्टर शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) एक अच्छे अभिनेता होने के साथ-साथ कमाल के डांसर भी हैं. अपने फिल्मों में उन्हें बेहतरीन डांस करते देखा भी गया है. शाहिद ने एक से बढ़कर एक फिल्में की हैं. साल 2019 में शाहिद की कबीर सिंह को काफी पसंद किया गया था. लेकिन अब वह सोशल मीडिया पर काम मांगते नजर आ रहे हैं.

दरअसल शाहिद की पत्नी मीरा राजपूत अपने पति के फिल्म सलेक्शन से नाखुश है. उन्हें शाहिद से कुछ अलग फिल्म की उम्मीद है. इस बाद को शाहिद ने सीरियसली लेते हुए सोशल मीडिया पर काम मांगा रहे हैं.

शाहिद (Shahid Kapoor) ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर किया है. उन्होंने पोस्ट में लिखा है कि “मेरी पत्नि ने पूछा है कि मैं कोई ऐसी फिल्म क्यों नहीं कर रहा, जिसमें मजा आए और मुझे डांस करने को मिले. ये खुला आमंत्रण है. प्लीज मुझे कुछ दीजिए, जिससे मैं अपनी पत्नि को खुश कर सकूं.” शाहिद का ये पोस्ट काफी वायरल हो रहा है.

Shahid kapoor

आपको बता दें कि जल्द ही शाहिद फिल्म जर्सी में नजर आने वाले हैं. पीछले साल वह फिल्म की शूटिंग में बिजी थे. फिल्म से जूड़ी फोटो उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर भी की थी.

हाल ही में उन्होंने फिल्म “योद्धा” में काम करने से मना किया था. जबसे फिल्म कबीर सिंह हीट हुई है इसके बाद उन्होंने अपनी फीस बढ़ा दी है. कहा जा रहा है कि फिल्म योद्धा में काम करने से मना करने का कारण भी यही हो सकता है.

SHARE

Pragati Raj