शाहिद का लुक, पंजाब के साथ देश उड़ा ले गया

1 min


Shahid-kapoor.gif?fit=650%2C450&ssl=1

पंजाबी गानों पर पिछले एक दशक से पूरा देश झूम रहा है। इसी ट्रेंड को भांपते हुए पंजाबी गानों से भरपूर म्यूजिकल सेंशेसन फिल्म आ रही है। पृष्ठभूमि को 70 एमएम पर्दे पर अभिषेक चौबे ने ‘उड़ता पंजाब’ के रूप में उतारा है। फिल्म के लीड हीरो शाहिद कपूर का फर्स्ट लुक जारी हो गया है। जिसमें शाहिद कपूर एक पंजाबी रॉकस्टार दिख रहे हैं। शाहिद कपूर टॉमी सिंह नाम के किरदार को प्ले कर रहे हैं। किरदार के बारे में बात की जाए तो शाहिद ने अपनी पूरी बॉडी लेंग्वेज, तौर-तरीका एक पंजाबी रॉकस्टार की तरह अपनाया है। शाहिद की पंजाबी पहले से अच्छी है जिसका जलवा दर्शक ‘जब वी मेट’ में देख चुके हैं। इस फिल्म में शाहिद अपने किरदार को और ज्यादा मांझते हुए नज़र आ रहे हैं।

इस पंजाबी रॉक मूवी में शाहिद के साथ करीना कपूर, आलिया भट्ट, पंजाब के जाने माने सिंगर दिलजीत दुसांझ हैं, तो इस तरह से ‘उड़ता पंजाब’ एक मल्टीस्टारर मूवी है। फिल्म में गानों से लेकर एंटरटेंनमेंट का फुल तड़का है और ये फिल्म एक गंभीर विषय पर है।

फिल्म 17 जून को रिलीज हो रही है। जिसका निर्देशन अभिषेक चौबे ने किया है और फैंटम प्रोडक्शन हाउस और बालाजी मोशन ने प्रोड्यूस किया है। दर्शकों को फिल्म का बेसब्री से इंतजार है क्योंकि कहीं न कहीं दर्शकों के मन में शाहिद-करीना के ‘जब वी मेट’ वाली कैमेस्ट्री बसी हुई है और अब दोनों ने अलग-अलग शादियां भी कर ली हैं।


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये