इस एक्ट्रेस के वजह से हुआ शाहिद-करीना का ब्रेकअप

0 173

Advertisement

बॉलीवुड ऐसी इंडस्ट्री है जहॉ पे स्टार्स कब किसका हाथ थामते है, और कब किसका हाथ छोड़ देते है इसके बारे में कुछ कहा नहीं जा सकता।जिस तरह से लव स्टोरीज शुरू होती है,उसी तरह से ख़तम भी होजाती है।और कुछ ऐसे ही प्रेम कहानी है बॉलीवुड की बेबो करीना कपूर और शाहिद कपूर की।शाहिद और करीना की जोड़ी बी-टाउन की ऐसे जोड़ी थी जिसे हर कोई पसंद करता था।हालांकि शाहिद करीना के ऑन स्क्रीन जोड़ी ने फिल्मो में तो कुछ ज़्यादा कमाल दिखाया नहीं।लेकिन इनकी ऑफ स्क्रीन जोड़ी को हर कोई पसंद करता था।

साल 2004 में पहली बार शाहिद और करीना कपूर की मुलाकात फिल्म फ़िदा के सेट पर हुई। यही दोनों एकदूसरे पर फ़िदा हो गए और फिर शुरू हुयी इन दोनों की लव स्टोरी। फ़िदा शाहिद कपूर के लिए पहली फिल्म थी तो करीना कपूर अब तक बॉलीवुड की स्टार एक्ट्रेस बन गई थीं। अपनी एक्टिंग स्किल्स से करीना लाखो दिलो पर राज कर रही थी। फिल्म के शूटिंग के दौरान करीना शाहिद की तरफ अट्रैक्ट हो रही थी। करीना उस समय की टॉप एक्ट्रेस थी,लेकिन इसके बावजूद करीना ने ख़ुद शाहिद को प्रपोज़ किया था। एक इंटरव्यू में करीना ने खुद बताई की उनके काफी मेसेजस और कॉल करने के बाद शाहिद ने उनके प्रपोजल को एक्सेप्ट किया था।और तबसे शाहिद करीना की जोड़ी लोगो के लिए कपलगोल्स बन गयी थी।

करीना शाहिद से इस हद तक प्यार करने लगी थी,की शाहिद के लिए करीना नॉन वेज छोड़ कर, वेजीटेरियन बन गयी थी।दोनों का रिश्ता काफी अच्छा चल रहा था, लेकिन साल 2006 में दोनों के रिश्तो में दरार आने लगी थी।फिल्म जब वी मेट के सेट पर इस बात का खुलासा हुआ।शाहिद और करीना सेट पर आने के बाद अपना काम खत्म करने के बाद अपनी अपनी गाडी से चले जाते थे।

कुछ समय बाद दोनों के ब्रेकअप की खबरे सामने आने लगी थी।और कहा जाता है की इन दोनों का रिश्ते में आयी दरार का कारण अमृता राव थी।विवाह के शूटिंग के दौरान अमृता और शाहिद के बिच बढ़ती नज़दीकियां शाहिद करीना के ब्रेकअप की वजह बनती है।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

Advertisement

Advertisement

Leave A Reply

Your email address will not be published.