शाहिद माल्या और रिद्धि कपाड़िया का शानदार म्युज़िक वीडियो “सारा डाउन टाउन” बी4यू ने किया लांच

1 min


शाहिद कपूर की फिल्म “मौसम” के सुपर हिट गाने “रब्बा मैं तो मर गया” फेम सिंगर शाहिद माल्या और नवोदित रिद्धि कपाड़िया का शानदार म्युज़िक वीडियो  “सारा डाउन टाउन” मुम्बई में हुए एक शानदार इवेंट में लांच किया गया तो यहां बॉलीवुड की कई हस्तियां स्पेशल गेस्ट के रूप में मौजूद थीं। अरवा एंटरटेनमेंट के बैनर तले बने इस शानदार म्यूज़िक वीडियो की प्रोड्यूसर  काजल कपाड़िया हैं। अरवा एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित गीत को बी4यू म्यूज़िक के जरिये रिलीज किया जा रहा है। बड़े पैमाने पर शूट करके इस हाई क्वालिटी के सांग को तैयार किया गया है। शानदार वीडियो के डायरेक्टर गणेश शिंदे हैं। गाने में शाहिद माल्या की सुरीली आवाज है। गीत संगीत मोहम्मद आसिफ का है। वीडियो में शाहिद माल्या के साथ रिद्धि कपाड़िया नजर आ रही हैं और इन दोनों की केमिस्ट्री गजब दिख रही है।
इस एल्बम रिलीज फंक्शन के मुख्य अतिथियों में मशहूर संगीतकार दिलीप सेन, विख्यात गीतकार फ़ैज़ अनवार और कॉमेडियन सुनील पाल इत्यादि मौजूद रहे।
इस म्यूज़िक वीडियो को बहुत ही भव्य ढंग से बेहतरीन लोकेशन पे फ़िल्माया गया है। इसका संगीत दर्शकों को झूमने पर मजबर कर रहा है। शाहिद माल्या और रिद्धि कपाड़िया के अलावा वीडियो में रितिका कपाड़िया, महक ढकोलिया ने भी सपोर्टिंग भूमिकाएं की हैं।
इस म्यूज़िक वीडियो का प्रोमोशन फॉर्च्यून लाइफलाइन मीडिया एंड एंटरटेनमेंट के शब्बीर शेख द्वारा किया जा रहा है।
SHARE

Mayapuri