Shahid-Mira Wedding Anniversary: मीरा कपूर ने इंस्टाग्राम पर खींची पति की टांग, थ्रोबैक फोटो शेयर कर बोलीं – ‘शाहिद एक चॉकलेट बॉय नहीं …’

1 min


Shahid - Mira Wedding Anniversary

Shahid-Mira Wedding Anniversary: शाहिद कपूर और मीरा राजपूत की शादी को हुए पांच साल, मीरा ने थ्रोबैक फोटो शेयर कर खींची पति की टांग

शाहिद कपूर और मीरा राजपूत की जोड़ी बॉलीवुड के परफेक्ट कपल्स में से एक है। लाखों लड़कियों का दिल तोड़ते हुए शाहिद ने फिल्म इंडस्ट्री से दूर एक लड़की से शादी कर सभी को चौंका दिया था। 7 जुलाई 2015 को शाहिद ने मीरा से अरेंज मैरिज की। उनकी शादी को आज पांच साल हो चुके हैं। इस बार कपल लॉकडाउन में अपनी मैरिज एनिवर्सिरी (Shahid-Mira Wedding Anniversary) सेलिब्रेट कर रहा है। इस खास मौके पर मीरा ने शाहिद की पुरानी फोटोज को शेयर कर उनकी टांग खिचाई की है।

इंस्टाग्राम पर शेयर की थ्रोबैक फोटो

Source – Timesodindia

शाहिद कपूर और मीरा राजपूत अक्सर सोशल मीडिया पर एक दूसरे का मजाक बनाते रहते हैंं। मीरा अक्सर शाहिद की पुरानी फोटोज पोस्ट कर उनका मजाक उड़ाती हैं तो वहीं अपना प्यार भी जाहिर करती हैं। वहीं अब एक बार फिर मीरा को ये मौका मिल गया। मीरा ने पति शाहिद कपूर की बहुत पुरानी फोटोज शेयर की हैं। ये फोटोज शाहिद के करियर के शुरुआत की हैं।

मीरा ने इस तस्वीर को एक फैन पेज के पोस्ट को अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर करते हुए कहा, ‘शाहिद एक चॉकलेट बॉय नहीं हैं।’ उन्होंने लिखा- ‘अगर आपको सही में असली थ्रोबैक देखना है तो कॉम्प्लान ऐड देखो… #complanboy…’।

Shahid - Mira Wedding Anniversary

Source – Timesofindia

बता दें कि हाल ही में मीरा ने अपनी शादी की एक खास तस्वीर को अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में शेयर किया था। फोटो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा था, ‘5 Days to 5 years…’।

कैसे हुई दोनों की शादी

जब मीरा, शाहिद से मिली थीं उस वक्त उन्होंने दिल्ली के लेडी श्रीराम कॉलेज से ग्रेजुएशन खत्म किया था। मीरा का परिवार दिल्ली में रहता है। शाहिद और मीरा के परिवार वाले दिल्ली के एक ही सत्संग में जाते थे और वहीं से इनके रिश्ते की बात शुरू हुई। जब दोनों के परिवार वालों ने शादी के लिए बात की तो शाहिद दिल्ली जाकर मीरा से मिले थे।

शाहिद और मीरा की उम्र के बीच 13 साल का फासला है। शाहिद पहले इस शादी के लिए तैयार नहीं थे। एक इंटरव्यू में शाहिद ने कहा था कि ‘मैं 21 साल की एक लड़की से शादी करने को तैयार नहीं था लेकिन जब मैं मीरा से मिला हमने करीब सात घंटे बातें की थीं। उसके बाद मुझे लगा कि हम एक दूसरे के लिए परफेक्ट होंगे।’

आपको बता दें कि शाहिद और मीरा के दो बच्चे मीशा कपूर और जैन कपूर हैं। साल 2017 में दोनों की एक बेटी मीशा हुई थी। 2018 में जैन का जन्म हुआ।

ये भी पढ़ें– खतरों के खिलाड़ी-10 से करण पटेल बाहर, करिश्मा तन्ना और शिविन नारंग से हारे स्टंट


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये